script

नवरात्रि के मौके पर BSNL का सबसे सस्ता प्लान, 9 रुपये में मिलेंगी ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2018 10:33:54 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

बीएसएनएल के इस प्लान में पहले 2जीबी डेटा, 100 एसएमएस, अनलिमिडेट लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही थी।

bsnl

नवरात्रि के मौके पर BSNL का सबसे सस्ता प्लान, 9 रुपये में मिलेंगी ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: हाल में ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने दो छोटा प्लान पेश किए था। कंपनी के ये दोनों प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किए गए थें। इनमें 9 रुपये और 29 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। फेस्टिव सीजन को देखते हुए अब कंपनी ने अपने छोटे पैक 9 रुपये और 29 रुपये में आने वाले डेटा और कॉलिंग प्लान को रिवाइज किया है। बीएसएनएल के इस प्लान में पहले 2जीबी डेटा, 100 एसएमएस, अनलिमिडेट लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही थी। इन सस्ते प्लान्स के जरिए कंपनी अपने यूजर्क को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। बीएसएनएल के ये सस्ते प्लान रिलायंस जियो को अच्छी टक्कर दे सकते हैं।
BSNL 29 रुपये प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान में अब यूजर्स को पहली की तरह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा रेजाना 2 जीबी डाटा की जगह 1 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, एसएमएस की दर को भी घटा कर 300 कर दिया गया है। कंपनी के इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। कंपनी का यह प्लान दिल्ली और मुंबई के यूजर्स के लिए नहीं है। वहीं, यह प्लान नए और पुराने दोनों कस्टमर के लिए उपलब्ध है। साथ ही सात दिनों तक कस्टमर PRBT यानी पर्सनलाइज रिंग बैक टोन की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।
BSNL 9 रुपये प्लान

इसके अलाव कंपनी ने 9 रुपये वाला प्लान भी पेश किया था। इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस प्लान की वैधता पूरे एक दिन की होगी जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल का मज़ा ले सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 80 Kbps और 100 Smses FUP की स्पीड से 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। कंपनी के इस प्लान का फायदा दिल्ली और मुंबई के यूजर्स नहीं उठा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो