Airtel Xstream Fibre सर्विस लॉन्च, 1Gbps की स्पीड के साथ मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

By: Vishal Upadhayay

Updated On:
11 Sep 2019, 03:51:29 PM IST

    • Xstream Fibre ब्रॉडबैंड सर्विस को फिलहाल चुनिंदा शहरों में उपलब्ध कराया गया है
    • इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मुफ्त में मिल रहा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ( Airtel ) ने अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी जियो फाइबर ( Jio Fiber ) को टक्कर देने के लिए Xstream Fibre ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च कर दिया है। इस अल्ट्रा-फास्ट ब्रॉडबैंड सर्विस की स्पीड 1Gbps है और इसकी मासिक कीमत 3,999 रुपये है। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio GigaFiber: कुल 6 प्लान हुए लॉन्च, मुफ्त में मिल रहा 43 इंच का 4k TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स

Xstream Fibre ब्रॉडबैंड सर्विस

इस प्लान को दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, चंडागढ़, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में आज से शुरू कर दिया गया है। आने वाले समय में कंपनी इस प्लान को अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराएगी। अल्ट्रा-फास्ट ब्रॉडबैंड प्लान के अन्य सुविधाओं की बात करें तो इसमें यूजर्स को तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स ( Netflix ) और एक साल के लिए अमेजन प्राइम ( Amazon Prime ) का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को ZEE5 के प्रीमियम कंटेंट का ऐक्सेस मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Airtel ने स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स ‘Xstream' को किया लॉन्च, ऐसे उठाएं 1 महीने तक मुफ्त सर्विस का फायदा

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Airtel Xstream सेट-टॉप ऑफर

हाल ही में लॉन्च हुए Airtel Xstream सेट-टॉप ब्रॉक्स पर कंपनी अपने Digital TV के यूजर्स को डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत अगर कंपनी का कोई यूजर जो Airtel Digital TV यूज करता है और अपना सेट-टॉप बॉक्स अपग्रेड कराना चाहता हैं उसे Xstream बॉक्स पर छूट दिया जाएगा। Xstream बॉक्स की कीमत 3,999 रुपये हैं। लेकिन Airtel Digital TV के यूजर्स को इस पर 1,750 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। मतलब कि इन यूजर्स को इस बॉक्स के लिए 2,249 रुपये चुकाने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: Apple Watch Series 5 हुआ लॉन्च, Watch Series 3 की कीमत में हुई कटौती

Updated On:
11 Sep 2019, 03:51:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।