script

FIFA : अर्जेटीना की विश्व कप टीम से बाहर हुए इकार्डी

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2018 08:23:17 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

इन दोनों खिलाड़ियों को लियोनेल मेसी और सर्गियो अगुएरो के स्थान पर विश्व कप के लिए अर्जेटीना की फारवर्ड लाइन में शामिल किया गया है।

fifa

FIFA : अर्जेटीना की विश्व कप टीम से बाहर हुए इकार्डी

नई दिल्ली। इंटर मिलान के लिए सेरी-ए लीग में सबसे अधिक 29 गोल दागने वाले माउरो इकार्डी को अर्जेटीना की 23 सदस्यीय विश्व कप फाइनल टीम में शामिल नहीं किया गया है। अर्जेटीना टीम के कोच जॉर्ज साम्पोली ने फाइनल टीम की घोषणा की, जिसमें इकार्डी नहीं हैं।

हिगुएन को टीम में शामिल किया
समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, इकार्डी के बजाए साम्पोली ने जुवेंतस क्लब की जोड़ी पाउलो डेबाला और गोंजालो हिगुएन को टीम में शामिल किया है। इन दोनों खिलाड़ियों को लियोनेल मेसी और सर्गियो अगुएरो के स्थान पर विश्व कप के लिए अर्जेटीना की फारवर्ड लाइन में शामिल किया गया है।
इजरायल के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी
अर्जेटीना टीम में 2014 में हुए विश्व कप फाइनल में जर्मनी के खिलाफ हार का सामना करने वाली टीम से आठ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। वेलेज सार्सफील्ड स्टेडियम में 27 मई को अर्जेटीना की टीम दर्शकों के सामने प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेगी। इसके दो दिन बाद वह बोमबोनेरा के लिए रवाना होगी। अर्जेंटीना इसके बाद नौ जून को इजरायल के खिलाफ दोस्ताना मैच में हिस्सा लेगी।
अर्जेटीना फुटबाल टीम :

गोलकीपर : सर्गियो रोमेरो, विल्फ्रेडो काबालेरो, फ्रांको अर्मानी

डिफेंडर : गेब्रिएल मार्सेडो, जेवियर मास्चेरानो, निकोल्स ओटामेंडी, फेडरिको फाजियो, मार्कोस रोजो, निकोल्स टागलियाफिको, क्रिस्टियन एंसाल्डी, मार्कोस अकुना

मिडफील्डर : लुकास बिगलिया, एडुआडरे साल्वियो, एवेर बानेगा, एंगेल डी मारिया, मैनुएल लांजीनी, गियोवानी लो सेल्सो, मैक्सीमिलियानो मेजा
फारवर्ड : लियोनेल मेसी, सर्गियो अगुएरो, गोंजालो हिगुएन और पाउलो डेबाला।

ट्रेंडिंग वीडियो