सिडनी एफसी के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा भारत, कोच को टीम पर भरोसा करेंगे उलटफेर

PRABHANSHU RANJAN

Publish: Aug, 25 2018 06:53:33 PM (IST)

आस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय फुटाबल टीम मंगलवार को ए-लीग की मौजूदा चैम्पियन सिडनी एफसी का मुकाबला करेगी। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी दी।

नई दिल्ली । आस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय फुटाबल टीम मंगलवार को ए-लीग की मौजूदा चैम्पियन सिडनी एफसी का मुकाबला करेगी। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी दी।इसके अलावा, भारत एपीआईए लीचहार्ट टाइगर्स एफसी और राइडलमेरे लायन्स एफसी के खिलाफ 25 और 31 अगस्त को दोस्ताना मैच खेलेगी। इन मैचों के लेकर मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन काफी उत्साहित हैं, उन्हें उम्मीद है भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी ।

यह भी पढ़ें :- जानें भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ी कैसे मनाते हैं अपनी बहनों के साथ राखी

कर चुके है उलटफेर
भारत के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि सिडनी एफसी के खिलाफ वह अपनी शीर्ष टीम को मैदान पर उतारेंगे।कांस्टेनटाइन ने कहा, "सिडनी एफसी ए-लीग की मौजूदा चैम्पियन है और पिछले तीन सालों में उनका प्रदर्शन सबसे बेहतर है। यह हमारी कड़ी परीक्षा हेागी और हम इसके लिए तैयार हैं।"कांस्टेनटाइन ने विपक्षी टीम के बारे में कहा, "हम शनिवार को एपीआईए लीचहार्ट टाइगर्स के खिलाफ खेलेंगे और हाल में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस सप्ताह की शुरुआत में उन्होंने कप मैच में मेलबर्न विक्टरी को हराया था और हम एक कड़े मुकाबले के लिए तैयार हो रहे हैं।"

यह भी पढ़ें :- चौथा टेस्ट: बड़े रिकॉर्डों की दहलीज पर है कप्तान कोहली, एक साथ तोड़ेंगे कई दिग्गजों का कीर्तिमान

कोच को टीम पर भरोसा
उन्होंने कहा, "हमारा अंतिम मैच एनपीएल की एक अन्य टीम राइडलमेरे लायन्स एफसी से हैं और पिछले सीजने उनका प्रदर्शन भी ठीक था। दोनों मैचों में हमारी टीम में अंडर-20 और सीनियर टीम के सदस्य होंगे।"भारत पांच सितम्बर को ढाका में 12वें सैफ चैम्पियनशिप के पहले मैच में श्रीलंका का सामना करेगा। कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन इस लीग से काफी उत्साहित हैं उन्हें उम्मीद है भारतीय टीम इस लीग में जरूर उच्च प्रदर्शन कात्रेजी ।

यह भी पढ़ें :- चौथा टेस्ट: बड़े रिकॉर्डों की दहलीज पर है कप्तान कोहली, एक साथ तोड़ेंगे कई दिग्गजों का कीर्तिमान

More Videos

Web Title "India will play friendly match against Sydney FC, coach will rely on team"