scriptइगोर स्टीमाक बने भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच, AIFF ने किया 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट | Igor Stimac is a new Coach of Indian men's Football Team | Patrika News

इगोर स्टीमाक बने भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच, AIFF ने किया 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 02:34:17 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

AIFF ने इगोर स्टीमाक के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट किया है
फुटबॉल महासंघ ने करीब 250 नामों पर विचार किया था
स्टीफन कांस्टेनटाइन के इस्तीफे के बाद टीम को मिला नया कोच

Igor Stimac

Igor Stimac

नई दिल्ली। क्रोएशिया के इगोर स्टीमाक को भारतीय फुटबॉल टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने इगोर स्टीमाक के नाम का ऐलान किया है। बुधवार को AIFF ने इगोर स्टीमाक के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

फुटबॉल महासंघ ने किया 250 नामों पर विचार

स्टीमाक को स्टीफन कांस्टेनटाइन के इस्तीफा देने के बाद AIFF ने फाइनल किया है। जानकारी के मुताबिक, स्टीफन कांस्टेनटाइन के इस्तीफे के बाद AIFF ने करीब 250 नामों पर विचार किया था। कांस्टेनटाइन ने इस साल की शुरुआत में एएफसी एशियन कप के बाद कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1128554099392356354?ref_src=twsrc%5Etfw

AIFF ने स्टीमाक पर जताया भरोसा

एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने मीडिया को बताया, “ब्लू टाइगर्स का कोच बनने के लिए इगोर सही उम्मीदवार हैं। मैं उनका स्वागत करता हूं। भारतीय फुटबाल बदलाव के दौर से गुजर रहा है और मुझे विश्वास है कि उनका अधिक अनुभव हमें आगे ले जाएगा।”

– आपको बता दें कि इगोर स्टीमाक क्रोएशिया की उस टीम का हिस्सा थे जो 1998 विश्व कप में तीसरे पायदान पर रही थी। वह क्रोएशिया को 2014 फीफा विश्व कप फाइनल्स तक ले गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो