EPL: कांटे के मुकाबले में बराबरी पर रहे चेल्सी-बर्नले

By: Manoj Sharma Sports

Updated On: 23 Apr 2019, 04:06:02 PM IST

    • ड्रॉ के बावजूद अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंची चेल्सी।
    • बर्नले की टीम अंक तालिका में 15वें स्थान पर बरकरार।
    • ईपीएल में खेले जा रहे हैं 35वें दौर के मुकाबले।

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग ( ईपीएल ) के तहत 35वें दौर के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसी दौर के एक मुकाबले में चेल्सी और बर्नले के बीच खेला गया मैच 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

हालांकि इस ड्रॉ मैच से भी चेल्सी को फायदा हुआ है और टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई है। चेल्सी के कुल 67 अंक हैं।

तीसरे पायदान पर मौजूद टॉटेनहम हॉटस्पर के 67 और पांचवें पायदान पर मौजूद आर्सेनल के 66 अंक हैं, लेकिन दोनों टीमों ने एक-एक मैच कम खेला है।

वहीं दूसरी ओर बर्नले को इस ड्रॉ मैच से न कोई फायदा हुआ है और ना ही कोई नुकसान हुआ है। टीम पूर्व की भांति कुल 40 अंकों के साथ अंक तालिका में 15वें नंबर पर बनी हुई है।

चेल्सी के लिए मैच की शुरुआत खराब रही। आठवें मिनट में मेहमान टीम ने अटैक किया और जेफ हैंड्रिक्स ने गोल करके स्कोर 1-0 कर दिया। हालांकि चेल्सी जल्द ही वापसी करने में भी कामयाब रही।

शानदार फॉर्म में चल रहे ईडन हैजार्ड के पास फ्रेंच मिडफील्डर एंगोलो कान्ते ने मैच के 12वें मिनट गोल करते हुए टीम को बराबरी पर ला दिया। हालांकि इसके दो मिनट बाद ही मेजबान टीम ने एक बार फिर अटैक किया और इस बार भी उसे सफलता मिली।

हिगुआइन ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से आसान सा गोल करते हुए स्कोर 2-1 कर दिया। इसके बाद बर्नले ने भी हार नहीं मानी और चेल्सी पर दबाव बनाया। मैच के 24वें मिनट में एश्ले बार्न्‍स ने गोल करके अपनी टीम को 2-2 की बराबरी पर ला दिया।

खेल समाचार ( Sports News ) से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल समाचार ( Football News ), हॉकी, टेनिस के हर अपडेट.

Updated On:
23 Apr 2019, 04:06:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।