scriptइंटरकॉन्टिनेंटल कप के लिए भारतीय फुटबॉल टीम का ऐलान, अनस की वापसी | Announcement of Indian Football Team for Intercontinental Cup | Patrika News

इंटरकॉन्टिनेंटल कप के लिए भारतीय फुटबॉल टीम का ऐलान, अनस की वापसी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2019 04:01:51 pm

Submitted by:

mangal yadav

अभ्यास शिविर के लिए खिलाड़ियों के नामों का ऐलान
डिफेंडर अनस एडोथोडिका की टीम में वापसी हुई
पहले मैच में भारत की ताजिकिस्तान से होगी टक्कर

 

Football team

इंटरकॉन्टिनेंटल कप के लिए भारतीय फुटबॉल टीम का ऐलान, अनस की वापसी

नई दिल्ली। किंग्स कप में तीसरे स्थान पर रहने वाली भारतीय टीम की नजर अब अपने ही देश में हो रहे इंटरकॉन्टिनेंटल कप हैं। जिसके के लिए टीम इंडिया के कोच इगोर स्टीमाक ने 25 जून से मुंबई में लगने वाले अभ्यास शिविर के लिए खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है।
डिफेंडर अनस एडोथोडिका की टीम वापसी हुई

भारतीय हॉकी टीम से बाहर चल रहे डिफेंडर अनस एडोथोडिका की टीम वापसी हुई है, एडोथोडिका एएफसी एशियन कप के बाद संन्यास लेने की घोषणा कर चुके हैं। डिफेंडर अनस एडोथोडिका की वापसी की पटकथा किंग्स कप में कुराकाओ के खिलाफ 3-1 से भारत की हार के बाद ही लिखी जा चुकी थी। जिसके बाद संभावना जताई जा रही थी कि मुख्य कोच स्टीमाक अनस को वापसी करने के लिए कह सकते हैं। पूर्व कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन के कार्यकाल के दौरान अनस ने संदेश झिंगन के साथ भारतीय टीम की डिफेंस में अच्छी भूमिका निभाई थी।

स्ट्राइकर जॉबी जस्टिन की भी टीम में वापसी
किंग्स कप के लिए भारतीय टीम में जगह पाने में नाकाम रहे स्ट्राइकर जॉबी जस्टिन की भी टीम में वापसी हुई है, जॉबी भी इस अभ्यास शिविर में शामिल होंगे।

भारतीय टीम का पहला मुकाबला ताजिकिस्तान से होगा
किंग्स कप में अपने अच्छे प्रदर्शन से उत्साहित भारतीय टीम का पहला मुकाबला ताजिकिस्तान से होगा। जिसके बाद मेजबान टीम की 13 जुलाई को उत्तर कोरिया और 16 जुलाई को सीरिया से भिड़ंत होगी।

टूर्नामेंट का फाइनल 18 जुलाई को होगा

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने अहमदाबाद के ईकेए एरेना में होने वाले इंटरकॉटिनेंटल फुटबॉल टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा सोमवार को गई थी, ये टूर्नामेंट 7-18 जुलाई के बीच खेला जाएगा। चार टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट का फाइनल 18 जुलाई को खेला जाना है।

टीम :

गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह।

डिफेंडर : राहुल भेके, प्रीतम कोटाल, निशु कुमार, अनस एडाथोडिका, सलाम रंजन सिंह, संदेश झिंगन, आदिल खान, अनवर अली, सार्थक गोलूई, नरेंद्र, सुभाशीष बोस।

मिडफील्डर : उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, निखिल पूजा, अनिरुद्ध थापा, रेनियर फर्नाडिस, प्रनॉय हल्दर, रोलिन बोर्जेस, विनीत राय, सहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, ब्रैंडन फर्नाडिस, लल्लिंजुआला छांगते, मंदार राव देसाई, आशिक कुरुणियान, माइकल सूसाइराज।

फारवर्ड : सुनील छेत्री, बलवंत सिंह, जॉबी जस्टिन, फारुख चौधरी, मानवीर सिंह।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो