scriptमहापौर के समर्थन में उतरे बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो | Workers of Bajrang Dal and Vishwa Hindu Parishad in support of Mayor | Patrika News
फिरोजाबाद

महापौर के समर्थन में उतरे बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

— थाना उत्तर के कोटला चुंगी चौराहे पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका समाजवादी पार्टी के नेताओं का पुतला।

फिरोजाबादOct 25, 2018 / 03:25 pm

अमित शर्मा

Putla

Putla

फिरोजाबाद। नगर निगम में भ्रष्टाचार और मनमानी को लेकर सपाइयों ने महापौर नूतन राठौर के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। आए दिन नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन को लेकर महापौर अकेली पड़ गई। हाल ही में सपाइयों ने नगर निगम में धरना भी दिया था। मामले को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता महापौर के साथ खड़े हो गए। उन्होंने महापौर का समर्थन किया और सपाइयों का विरोध किया।
यह भी पढ़ें—

वीडियो: फिरोजाबाद में बढ़ रही मरीजों की संख्या, ये है चौंकाने वाला कारण

सपाइयों का फूंका पुतला
गुरूवार को बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कोटला चुंगी पर महापौर नूतन राठौर का समर्थन करते हुए सपाइयों का पुतला दहन किया। उन्होंने समाजवादी नेताओं के नगर निगम में हस्तक्षेप को लेकर सपा नेताओं का विरोध किया और कहा कि महापौर कोई भी कार्य करती हैं तो सपाई उसको होने नही देते और उसका विरोध करते हैं। इसी के चलते भाजपा महापौर नूतन राठौर के समर्थन में समाजवादी नेताओं का पुतला दहन किया है।
यह भी पढ़ें—

लोकसभा चुनाव को लेकर सपा अपना रही ये रणनीति, डूबती नैया को इस प्रकार लगाएगी पार

आगे भी करेगा विरोध
बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सपाइयों ने नगर निगम के कार्य में हस्तक्षेप किया तो आगे भी उनकी कार्यशैली का विरोध किया जाएगा। उनका पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। किसी भी सूरत में नगर निगम के कार्य मेें सपाइयों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Home / Firozabad / महापौर के समर्थन में उतरे बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो