scriptवीडियो: करवाचौथ पर पति की सलामती को रखा व्रत, दो दिन बाद दी ऐसी दर्दनाक मौत, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह | Wife murdered husband With Lover | Patrika News

वीडियो: करवाचौथ पर पति की सलामती को रखा व्रत, दो दिन बाद दी ऐसी दर्दनाक मौत, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

locationफिरोजाबादPublished: Oct 30, 2018 01:09:45 pm

— अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की पीट—पीटकर कर दी हत्या, एक बच्चे को साथ लेकर हो गई फरार।

Murder

Murder

फिरोजाबाद। प्रेम में अंधी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पति की पीट—पीटकर हत्या कर दी। बाद में शव को पंखे से लटकाकर प्रेमी के साथ भाग गई। पत्नी अपने एक बेटे को भी साथ ले गई। परिजनों का आरोप है कि पत्नी ने पहले भी पति को जहर देकर मारने का प्रयास किया था। उस समय पति किसी तरह बच गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
टूंडला थाना क्षेत्र का है मामला
मामला थाना टूंडला क्षेत्र के नगला राधेलाल का है। परिजनों के मुताबिक मोहल्ले का 40 वर्षीय गब्बर पुत्र प्यारेलाल सोमवार रात्रि को घर में सो रहा था। पत्नी भी घर में सोई थी। रात में किसी समय प्रेमी घर में घुस आया और गब्बर की पीट—पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को पंखे से लटकाकर फरार हो गई। इस दौरान वह तीन बेटे—बेटियों में से छोटे बेटे अनुज को साथ ले गई।
नजदीक गांव के व्यक्ति से थे अवैध संबंध
परिजनों का आरोप है कि महिला के गांव के समीप निवासी एक व्यक्ति के साथ महिला के अवैध संबंध थे। उसका घर पर आना जाना लगा रहता था। सोमवार को भी वह घर पर आया था, तब दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले ही पत्नी ने पति को खाने में जहर देकर मारने का प्रयास किया था लेकिन समय पर डॉक्टर के पास पहुंच जाने से यह बच गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और फरार पत्नी की तलाश में जुट गई। इस मामले में सीओ डॉ. अरूण कुमार का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं।
करवाचौथ पर रखा था व्रत
आरोपित पत्नी ने पति की सलामती के लिए करवाचौथ पर व्रत रखा था। उसके दो दिन बाद ही पत्नी ने अपने ही हाथों से पति को मौत दे दी। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बड़ा बेटा आठ वर्षीय बाबू और छोटी बेटी चार वर्षीय गुन्नू का रो—रोकर बुरा हाल है।
File Photo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो