गंगाजल भी नहीं बुझा सका सुहागनगरी की प्यास, दिन निकलते ही शुरू होती है पानी के लिए जद्दोजहद

By: arun rawat

|

Updated: 15 Sep 2020, 03:53 PM IST

Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

फिरोजाबाद। गंगाजल भी सुहागनगरी की प्यास नहीं बुझा सका है। सुबह होते ही लोग पानी के लिए जद्दोजहद करते नजर आते हैं। विगत एक माह से पानी न आने के कारण क्षेत्रीय जनता में रोष और नाराजगी है। लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। आंदोलन करने के बाद ही वार्ड में पानी भेजा जाता है।

वार्ड नंबर 45 में है समस्या
शहर के वार्ड नंबर 45 में इन दिनों पानी की विकराल समस्या है। जहां क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि विगत एक माह से वार्ड में पानी न आने के कारण उन्हें इधर—उधर भटकना पड़ता है। नगर निगम और जल निगम के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी पेयजल आपूर्ति नहीं की जा सकी है। जिस दिन हंगामा हो जाता है उस दिन समय से पानी भेज देते हैं। आज पानी न मिलने पर वार्ड के लोगों ने हंगामा किया है।

दिव्यांग को हो रही परेशानी
वार्ड के दिव्यांग सुनहरी लाल ने बताया कि हम दिव्यांग हैं। पानी न मिलने पर बाहर से भी नहीं ला सकते। ऐसी गर्मी में बिन पानी के कैसे समय बिता सकेंगे। अब हंगामा न करें तो क्या करें। सुबह निकलते ही पानी के लिए जंग करनी पड़ती है। वार्ड के पार्षद राकेश यादव का कहना है कि हमने कई बार शिकायत की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।