scriptअखिलेश के रिश्तेदार सपा विधायक का बड़ा बयान, सपाई चाहते थे मुलायम बनें प्रधानमंत्री लेकिन, मायावती… | Sp MLA Hariom Yadav Attacks on Akhilesh Said Sapai Want Pm Mulayam | Patrika News

अखिलेश के रिश्तेदार सपा विधायक का बड़ा बयान, सपाई चाहते थे मुलायम बनें प्रधानमंत्री लेकिन, मायावती…

locationफिरोजाबादPublished: Jan 22, 2019 06:20:07 pm

सिरसागंज सपा विधायक हरिओम यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ साधा निशाना

hariom yadav

hariom yadav

फिरोजाबाद। परिवार की रार अभी समाप्त नहीं हुई है। मुलायम के रिश्तेदार और सपा के सिरसागंज विधायक के बागी तेवर लगातार अपनी पार्टी के मुखिया के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। सपा विधायक हरिओम यादव ने मंगलवार को शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में हुए पोल खोलो सम्मेलन में सपा सुप्रीमो और रामगोपाल यादव को आड़े हाथों लेते हुए तीखे बोल बोले। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को असली समाजवादी नेता बताकर अखिलेश पर बड़ा हमला किया।
पोल खोल सम्मेलन
रामलीला मैदान में हुए पोल खोल अभियान में सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महासचिव पर बड़े हमले किए। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने समाजवाद को खत्म कर दिया। मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते थे, लेकिन अखिलेश ने मायावती को प्रधानमंत्री मान लिया।
भारतीय जनता पार्टी के ऐजेंट

सपा विधायक ने रामगोपाल के लिए कहा कि वे भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। रामगोपाल और अक्षय यादव को इस बार चुनाव में हराकर वे जनपद से खदेड़ देंगे। रामगोपाल यादव पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि यादव सिंह केस में सीबीआई का डर इस कदर हावी है कि भारतीय जनता पार्टी के ऐजेंट बन गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो