scriptमायावती को वोट न देकर भाजपा को वोट देने वाले अपने वायरल वीडियो को लेकर ये बोले आजम खां, देखें वीडियो | Say this about your viral video that does not vote for Mayawati | Patrika News

मायावती को वोट न देकर भाजपा को वोट देने वाले अपने वायरल वीडियो को लेकर ये बोले आजम खां, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jan 21, 2019 11:49:44 am

— मशावर्ती काउंसिल ऑफ इंडिया की बैठक में शामिल होने आए थे पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां।

ajam khan

ajam khan

फिरोजाबाद। मशावर्ती काउंसिल ऑफ इंडिया की बैठक में शामिल होने आए सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने प्रधानमंत्री पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की नजर में तीन तलाक बिल सही है और अपनी पत्नी को घर में नहीं रखते। वहीं उन्होंने बसपा को वोट न देकर भाजपा को वोट देने वाले वायरल वीडियो को लेकर कहा कि यह उनका व्यंग्य है। उनके लोग उनकी बात को समझते हैं।
एमजी रोड पर आए थे कार्यक्रम में
आजम खां ने कहा कि वह सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने गए थे। तब उन्होंने माहौल को भांपते हुए यह कहा था कि बसपा को वोट मत देना भले ही भाजपा को दे देना। यह उनका व्यंग्य था। उनके इस वक्तव्य को उनके लोग समझते हैं। वार्ता में सच्चर कमेटी को लेकर उन्होंने कहा कि देश दूसरे नंबर का सबसे बड़ा वर्ग आज उपेक्षा का शिकार है। सच्चर कमेटी की रिपोर्ट में कहा गया था कि मुसलमानों की स्थिति दलितों से भी खराब है।
महिला नेता के लिए ये बोले
उन्होंने भाजपा की महिला नेता साधना सिंह द्वारा मायावती पर की गयी टिप्पणी पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को ऐसी महिला नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। एक महिला के साथ ऐेसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिये। वहीं गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह गठबंधन का स्वागत करते हैं। देश में बदलाव आने चाहिए। कलकत्ता में हुई रैली को लेकर उन्होंने कहा कि इस रैली में भी देश हित को लेकर जो बात होनी चाहिए थी वह नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो