दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा सहित तीन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

फिरोजाबाद। सामूहिक दुष्कर्म की झूठी पटकथा लिखने वाली छात्रा और उसके प्रेमी सहित तीन के विरुद्ध पचोखरा थाने में मुकदमा दर्ज हो गया। पुलिस तीनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। छात्रा ने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की अफवाह फैलाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था। सामूहिक दुष्कर्म की खबर के बाद आई जी आगरा ने इस पूरे मामले पर नजर रखी और नामजद चार लोगों को निर्दोश माना।

यह था पूरा मामला
थाना सिकंदरा आगरा के ककरेठा में रहने वाली बीए की छात्रा ने पचोखरा क्षेत्र के गांव जोरी गढ़ी में अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म कर यहां छोड़े जाने की शिकायत पुलिस से की थी। सामूहिक दुष्कर्म की खबर पाकर थाने में हड़कंप मच गया। आनन—फानन में इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम जुट गई थी। आईजी आगरा ए सतीश गणेश ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर हाथरस, आगरा और फिरोजाबाद की पुलिस टीम के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया था।

जांच में हुआ खुलासा
जांच में इस पूरे मामले का खुलासा हो गया। छात्रा ने स्वीकार किया कि यह सब उसने अपने प्रेमी हाथरस के मेडू निवासी अनिल के कहने पर किया था। पुलिस ने अनिल, उसके साथी श्याम सुंदर और छात्रा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पचोखरा पुलिस तीनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। इस मामले में थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो चुका है। तीनों को जेल भेजने की तैयारी है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।