scriptराम मंदिर निर्माण को लेकर आरएसएस करने जा रहा ये काम, देखें वीडियो | Ram temple will be organized through Hindu Rallies rally | Patrika News

राम मंदिर निर्माण को लेकर आरएसएस करने जा रहा ये काम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Nov 18, 2018 03:45:53 pm

Submitted by:

arun rawat

– हिन्दू गर्जना रैली के जरिए उठाया जाएगा राम मंदिर निर्माण का मुद्दा।

Ram Temple

Ram Temple

फिरोजाबाद। लोकसभा चुुनाव से पहले हर कोई चाहता है राम मंदिर का निर्माण हो। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारियों की भी मंशा है कि राम मंदिर का निर्माण शीघ्र हो लेकिन मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के कारण अभी तक राम मंदिर का निर्माण नहीं हो सका है। ऐसे में आगे की योजना तैयार करने के लिए आरएसएस पदाधिकारियों ने हिन्दू गर्जना रैली का आयोजन किया है। यह रैली नौ दिसंबर को निकाली जाएगी तो दिल्ली तक जाएगी।
आरएसएस की हुई समन्वय बैठक
रविवार को जिला जेल रोड ककरउ कोठी के पास स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की समन्वयक बैठक में आरएसएस के प्रांत विशेष संपर्क प्रमुख अशोक कुलश्रेष्ठ ने आगामी नौ दिसंबर 2018 को हिन्दू गर्जना रैली जो कि दिल्ली में आयोजित हो रही है की तैयारियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि कुछ संतों ने यह सपना देखा था कि राम मंदिर बने। उनके साथ इस देश की जनता भी चाहती है कि राम मंदिर का निर्माण शीघ्रता से हो।
रैली में करेंगे प्रतिभाग
उन्होंने कहा कि जो राम भक्त है वह हिन्दू गर्जना रैली में भाग अवश्य ले। इस रैली के जरिए राम मंदिर निर्माण की मांग की जाएगी। इस दौरान प्रांतीय सह संयोजक बजरंग दल राकेश त्यागी, डॉ. रमाशंकर सिंह, गौ सेवा प्रमुख रमाकान्त, विभाग प्रचारक धर्मेन्द्र जी, महानगर कार्यवाह बृजेश यादव, भाजपा से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नानक चंद्र अग्रवाल, नगर विधायक मनीष असीजा, मेयर नूतन राठौर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमोल यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता, विहिप से रमाकान्त पचैरी, बजरंग दल से वीनेश भाई, धर्म जागरण से भुवनेश्वर सिंह, यदुवंश जी, हिन्दू जागरण मंच से दुर्गेश वर्मा, अतुल यादव, हिन्दू युवा वाहिनी से संजय सिंह, भारत सिंह, ग्राहक पंचायत से ब्रजेश शर्मा, समाजसेविका प्रतिभा उपाध्याय आदि संग काफी संख्या में आरएसएस के कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो