scriptदर्द से तड़प रहा था युवक, तभी उसके लिए ‘भगवान’ बनकर आए दो पुलिसकर्मी और दिया जीवनदान, देखें वीडियो | Police Constable Treats Youth Treating Pain | Patrika News
फिरोजाबाद

दर्द से तड़प रहा था युवक, तभी उसके लिए ‘भगवान’ बनकर आए दो पुलिसकर्मी और दिया जीवनदान, देखें वीडियो

— रात्रि में सड़क हादसे में घायल युवक के पैरों से बह रहा था खून, पास से गुजर रहे पुलिसकर्मियों की नजर पड़ने पर कराया अस्पताल में भर्ती।

फिरोजाबादMay 28, 2019 / 10:55 am

arun rawat

ghayal yuvak

ghayal yuvak

फिरोजाबाद। पुलिस का अमानवीय चेहरा तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन मानवीय चेहरा शायद ही आपको देखने मिला होगा। आज हम आपको पुलिस का मानवीय चेहरा दिखा रहे हैं। जिन्होंने दर्द से तड़पते युवक को नया जीवनदान देने का काम किया। पुलिसकर्मियों का यह कार्य युवक के लिए जीवनदान बन गया। पुलिस की इस कार्यप्रणाली की चहुंओर सराहना हो रही है।
पचोखरा क्षेत्र का मामला
सोमवार रात्रि पचोखरा क्षेत्र के गांव कोटकी स्थित प्रकाश होटल के समीप एक युवक दर्द से कराह रहा था। उसके पैरों से खून बह रहा था। मोबाइल न होने के कारण वह अपनी व्यथा किसी को बता भी नहीं पा रहा था। वह सड़क किनारे बैठकर लोगों से मदद की आस लगाए बैठा था लेकिन लोग उसे देखने के बाद भी अनदेखा करते हुए निकल जाते। इस दौरान उसके पैरों से खून निकलता रहा।
पुलिसकर्मियों का पसीज गया दिल
तभी वहां से एक बाइक पर सवार दो कांस्टेबल अनिल कुमार और यशवीर सिंह को युवक दर्द से कराहता नजर आया। उन्होंने मानवता दिखाते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टूंडला लेकर आए लेकिन यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सिपाही उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार कराया। पुलिसकर्मियों के इस कार्य की सभी जगह सराहना हो रही है। युवक मानसिक रूप से परेशान बताया गया है। राात्रि के समय किसी वाहन की चपेट में आने से उसके पैर में चोट आ गई थी।

Home / Firozabad / दर्द से तड़प रहा था युवक, तभी उसके लिए ‘भगवान’ बनकर आए दो पुलिसकर्मी और दिया जीवनदान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो