script

ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Sep 21, 2018 08:20:33 pm

— थाना दक्षिण पुलिस कसे मिली सफलता, आरोपियों के पास से चोरी के 16 मोबाइल, 1315 पीली धातु के सिक्के बरामद।

SSP

SSP

फिरोजाबाद। घर में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के चार आरोपियों को पकड़ने में थाना दक्षिण पुलिस को सफलता मिली है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस को चोरी के 16 मोबाइल और 1315 पीली धातु के सिक्के बरामद किए हैं। माना जा रहा है सिक्के दिखाकर आरोपी लोगों के साथ ठगी करने का काम भी करते थे।
यह भी पढ़ें—

पत्नी बनकर रह रहे किन्नर ने युवक को मारने के लिए दी इतनी बड़ी रकम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वीडियो

थाना दक्षिण पुलिस ने पकड़ा गिरोह
वार्ता में जानकारी देते हुए एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि मुखबिर ने थाना दक्षिण के पुष्पेन्द्र कुमार सिंह को सूचना दी कि घरों में चोरी करने वाले गिरोह के आरोपी ट्रेन से कहीं जाने की फिराक में हैं। गिरोह में एक महिला भी शामिल है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर चार आरोपियों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर इनके पास से 12 मोबाइल, 1315 पीली धातु के सिक्के, एक डिजीटल कैमरा और तमंचा बरामद हुआ है।
यह भी पढ़ें—

इस डोले में कुछ तो था खास, इसलिए साथ चल रही थी सैकड़ों लोगों की भीड़

ये हैं पकड़े गए आरोपी
पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम किशोर पुत्र प्रेम मूल निवासी गुजरात हाल निवासी सुदामा नगर झील की पुलिया, दीपक राजपूत पुत्र श्यामलाल मिस्त्री निवासी सुबोध पार्षद का किराये का मकान झील की पुलिया जलेसर रोड, उमेश उर्फ कलुआ पुत्र राजवीर सिंह निवासी भीमनगर थाना दक्षिण फिरोजाबाद और नैना पुत्री गब्बर सिंह निवासी बोदला चुंगी थाना जगदीश पुरा जनपद आगरा हैं। इनके द्वारा घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जाता था। यह गिरोह उस समय घटना को अंजाम देता था जब घर पर कोई नहीं होता था या फिर दिन में घर के अंदर केवल महिला होती थीं। पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक ओमपाल सिंह, मानिक चन्द्र, मुकेश कुमार, रेनू सिंह, संगीता शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो