वीडियो: परिवारीजनों के साथ घर मेें सो रहा था युवक, सुबह मिला उसका शव

Amit Sharma

Publish: Sep, 12 2018 07:16:10 PM (IST)

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव किशनपुर मोहम्मदपुर का मामला।

फिरोजाबाद। परिवारीजनों के बीच में सो रहे युवक का सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की मां ने पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले की जांच की जा रही है। मृतक के दो बच्चे हैं। पत्नी ने ससुरालीजनों द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।

यह भी पढ़ें—

अबकी बार देवकीनंदन महाराज को किया गिरफ्तार तो एससी-एसटी एक्ट विरोधी मंच उठाएगा ये कदम, देखें वीडियो

शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
मामला थाना शिकोहाबाद के किशनपुर मोहम्मदाबाद गांव का है। देर रात्रि 40 वर्षीय प्रताप सिंह परिवार में सभी के साथ घर में सो रहा था। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो चारपाई पर प्रताप का शव पड़ा देखकर हैरान रह गए। उन्हें बेटे की मौत की जरा सी भी भनक नहीं लगी। घटना को लेकर परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम को
मौके पर एसपी देहात महेन्द्र सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना को लेकर परिवारीजनों और आस—पास के लोगों से पूछताछ की। मृतक की मां धन देवी का आरोप है कि उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी ने मिलकर मेरे बेटे की हत्या की है। परिवारीजन पत्नी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

बेटी ने कहा कि मां ने मारा पापा को
पुलिस ने घटना को लेकर मृतक की मासूम पुत्री शिखा से भी पूछताछ की। बेटी ने बताया कि उनकी मां ने ही पापा की पीट—पीटकर हत्या की है। पुलिस पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। वही मृतक की पत्नी आरोपी महिला का कहना है कि उसके पति की अचानक मौत हुई है। परिवारीजन मुझे फंसाने का काम कर रहे हैं। एसपी देहात का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

More Videos

Web Title "Murder of a young man sleeping in the house"