scriptसड़क किनारे मिला चमचमाता हुआ बक्सा, लोगों ने खोला तो फटी रह गई आंखें, जानें क्या निकला? | Male skeleton found in a box lying on the roadside in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

सड़क किनारे मिला चमचमाता हुआ बक्सा, लोगों ने खोला तो फटी रह गई आंखें, जानें क्या निकला?

UP News: यूपी के फिरोजाबाद जिले में सड़क किनारे पड़े एक लावारिस बक्से ने लोगों के होश उड़ा दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

फिरोजाबादJan 28, 2024 / 08:37 pm

Vishnu Bajpai

firozabad_news.jpg
Male Skeleton in Firozabad: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के फरिहा थाना क्षेत्र में रविवार को एक लावारिस बक्सा सड़क किनारे पड़ा था। ग्रामीणों ने उसमें सोना-चांदी या जेवरात होने की संभावना जताई। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। हालांकि बक्सा खोलने की हिम्मत किसी ग्रामीण ने नहीं दिखाई। घंटों जद्दोजहद के बाद ग्रामीणों ने मौके पर पुलिस बुलाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्से को खोला तो वहां मौजूद हर शख्स की आंखें फटी की फटी रह गईं।

दरअसल, रविवार सुबह फिरोजाबाद जिले के हाथवंत मुस्तफाबाद रोड पर नहर किनारे एक बक्सा पड़ा मिला। इसकी सूचना थोड़ी ही देर में आसपास के गांवों में फैल गई। इसपर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण बक्से में सोने चांदी के जेवरात होने का अंदाजा लगा रहे थे, लेकिन बक्सा खोलने की हिम्मत किसी की नहीं पड़ी। इसपर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्सा खोला तो अंदर का नजारा देखकर सभी लोग हैरान रह गए। बक्से के अंदर एक नर कंकाल था। सीओ श्यामजीत ने बताया कि रविवार को उनके पास ग्राम प्रधान मढ़ाना का फोन आया कि एक लावारिश बक्सा नहर किनारे पड़ा हुआ है। बक्से को खोलकर देखा गया तो उसमें नर कंकाल था। शव बुरी तरह गल चुका था। एक नीले रंग का लोअर और कंबल बरामद हुआ है।

घटना अहमदपुर गढ़ा के नहर बंबा के किनारे की है। यहां आज सुबह लोगों ने एक टीन का बक्सा पड़ा देखा। बक्से में कंकाल होने की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फील्ड यूनिट ने सैंपल लिया है। कंकाल के सिर के बाल छोटे हैं इसलिए प्रतीत हो रहा है कि किसी युवक का शव है। पूछताछ में ये पता चला है कि पहले ये बक्सा झाड़ियों में था लेकिन यहां पर कैसे आया इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद कंकाल को पोस्टमार्टम हाउस भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ ने बताया कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
आगरा से प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

https://twitter.com/hashtag/FirozabadPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो