script

नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी ने कहा कुछ ऐसा कि विरोधियों के हौंसले हो जाएंगे पस्त, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Apr 04, 2019 06:32:40 pm

Submitted by:

arun rawat

— भाजपा प्रत्याशी ने दल बल के साथ किया नामांकन, बोले समय कम मिला तो कोई बात नहीं हमारा यह है प्लान।

bjp namankan

bjp namankan

फिरोजाबाद। भाजपा प्रत्याशी ने गुरुवार को दल बल के साथ नामांकन कर दिया। नामांकन की अंतिम तारीख को नामांकन करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी के साथ समर्थकों की भी भीड़ मौजूद रही। शहर विधायक मनीष असीजा, शिकोहाबाद विधायक डॉ. मुकेश वर्मा, जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल वर्मा समेत अन्य पार्टी के नेता मौजूद रहे।
ये बोले भाजपा प्रत्याशी
भाजपा प्रत्याशी डॉ. चन्द्रसेन जादौन ने कहा कि भले ही हमें चुनाव लड़ने के लिए कम समय मिला हो लेकिन हमारी पहले से तैयारी है। हमारी पार्टी का कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में पहले से ही लगा हुआ था। अब कम समय में वह क्षेत्र में जाकर भाजपा सरकार द्वारा कराए गए कार्यो की जानकारी लोगों को देंगे। देश को मजबूत बनाने के लिए जनता का साथ मांगेंगे।
क्षेत्र का विकास होगी प्राथमिकता
उन्होंने कहा कि जीतने के बाद मेरी प्राथमिकता केवल क्षेत्र का विकास होगी। उन्होंने कहा कि मेरा मुकाबला किसी से नहीं है। डमी प्रत्याशी के रूप में उतारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। लोग गलत बात करते हैं। भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है। इसलिए टिकट फाइनल करने में टाइम अधिक लग गया। आने वाले समय में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो