script

केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी की सीटों को लेकर किया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Apr 16, 2019 07:10:17 pm

थाना खैरगढ़ क्षेत्र के एसजीएम इंटर कॉलेज के मैदान में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने प्रत्याशी चंद्रसेन जादौन के पक्ष में एक सभा की।

Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya

फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ क्षेत्र के एसजीएम इंटर कॉलेज के मैदान में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने प्रत्याशी चंद्रसेन जादौन के पक्ष में एक सभा की। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस, सपा, बसपा के गठबंधन पर जोरदार हमला बोला।
विरोधियों की दाल नहीं गलने वाली
उन्होंने कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा। यह तीनों एक हैं सिर्फ मोदी को हटाने के लिए। इसके साथ ही उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर जनता से सरकार के कार्यों का बखान किया। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले और आतंकवाद को बढ़ाने वाले, उस प्रकार के ऐसे रास्तों को अपनाने वाले, चाहे कोई भी, भाजपा विरोधी दल हो, मोदी विरोधी दल हो, अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है।
यूपी में 80 पर पहुंचेंगे
नेताओं के अपशब्द बोलने पर कहा कि मुझे लगता है कि सबके शब्दकोश में अपशब्दों का प्रयोग किए बिना भी इतने अच्छे-अच्छे शब्द है जिसका प्रयोग कर सकते हैं। अपने वैचारिक विरोधी के विरोध में बोल भी सकते हैं लेकिन जब कोई शिष्टाचार के मर्यादा का उल्लंघन करता है तो जवाब जनता देती है। उन्होंने कहा इस बार हम उत्तर प्रदेश में 74 पार नहीं, 80 पर पहुंच रहे हैं।
UP News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो