scriptVIDEO: साइड न देने पर कार सवारों ने की फायरिंग, बस चालक को पीटा | Firing of car riders, bus driver beaten not giving side in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: साइड न देने पर कार सवारों ने की फायरिंग, बस चालक को पीटा

— सिरसागंज क्षेत्र के गुराऊ टोल प्लाजा का मामला, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

फिरोजाबादNov 12, 2019 / 06:15 pm

arun rawat

Jhagda

Jhagda

फिरोजाबाद। रोडवेज बस चालक को साइड न देने पर कार सवारों ने जमकर मारपीट कर दी। उसके बाद फायरिंग की दहशत फैला दी। गोली बस चालक को छूते हुए निकल गई। आरोपी मौका पाकर भाग निकले। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने बस चालक का अस्पताल में उपचार कराया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार सवारों की तलाश शुरू कर दी है।
सिरसागंज क्षेत्र का है मामला
औरेया डिपो की रोड़बेज बस सवारियों को लेकर इटाबा जा रही थी। फिरोजाबाद में जैन मंदिर के पास साइड न देने को लेकर रोड़वेज ड्राइवर धर्मेंन्द्र की एक कार वाले से कहासुनी हो गयी। धर्मेन्द्र जब डवरई पर पहुंचा तो वहां कार सवार बदमाशों ने बस को रोक लिया और चालक धर्मेन्द्र के साथ मारपीट करने लगे लेकिन वहां बस में बैठीं सवारियां उन बदमाशों पर भारी पड़ गयी और तीनों कार सवार लोग मौके से भाग गये। सिरसागंज थाना क्षेत्र में करहल रोड पर कार सवारों के साथ दो बाईकों पर चार लोग और आ गये जो अपने हाथों में तमंचे लिये हुऐ थे।
कठफोरी टोल प्लाजा से पहले का मामला
कठफोरी टोल प्लाजा से पहले ही बस चेक‌िंग के अधिका‌री खड़े होने के कारण चालक ने जैसे ही बस को साइड में लगाया। वैसे ही कार और बाइकों से बदमाशों ने चालक को बस से उतार लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। बदमाशों ने बस चालक पर तीन फायर किए लेकिन एक गोली उसके पीठ से रगडते हुऐ निकल गयी। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ ईराज राजा, थाना प्रभारी सुनील तोमर ने घायल बस चालक को उपचार के लिए सिरसागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ‌पहुंचाया और उसकी तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Home / Firozabad / VIDEO: साइड न देने पर कार सवारों ने की फायरिंग, बस चालक को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो