script

VIDEO: कार और बाइक की भिड़ंत के बाद ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, दो लोगों की हो गई मौत

locationफिरोजाबादPublished: Apr 10, 2019 11:26:01 am

— थाना सिरसागंज क्षेत्र का मामला, दोनों के बीच पहले से चली आ रही है रंजिश, मामले को लेकर कई लोग घायल।

Firing

Firing

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज क्षेत्र में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ। कार और बाइक की भिड़ंत के बाद दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। मामले को लेकर दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों के बीच प्रधानी के चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोागें को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हालांकि अभी तक दोनों ओर से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।
देर रात्रि की है घटना
मंगलवार की देर रात सिरसागंज के दरगापुर में एक आल्टो कार में बाइक की आमने-सामने से भिड़ंत हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कार सवार संतोष पुत्र रनवीर ने इसका विरोध किया तो बाइक सवार विकास उर्फ लल्ला पुत्र बंटू यादव और उसका साथी गाली गलौज करने लगे। इसके बाद बाइक सवार युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सामने से भी फायरिंग हुई। इसमें गोली लगने से एक पक्ष के विकास उर्फ लल्ला (28) पुत्र बंटू यादव निवासी दरगापुर आमौर थाना सिरसागंज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष के संतोष (29) पुत्र रनवीर सिंह निवासी दरगापुर आमौर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको पहले अस्पताल लाया गया और फिर आगरा रेफर कर दिया। उसकी रास्ते में मौत हो गई।
यह भी पढ़ें—

वीडियो: फिरोजाबाद में अमित शाह की जनसभा आज, सजकर तैयार हुआ मंच, विरोधी खेमे में खलबली

गोली लगने से हो गए घायल
फायरिंग के दौरान समीप से गुजर रहे राहगीर 12 वर्षीय बच्चा विपिन पुत्र जयप्रकाश निवासी अहमदपुर सिरसागंज को गोली लग गई। उसके हाथ में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रनवीर ने पुलिस को बताया कि प्रधानी की चुनावी रंजिश को लेकर उसके बेटे की हत्या की गई है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: दो माह पहले हुई थी युवक की शादी, नेजा चढ़ाकर लौट रहा था रास्ते में हुआ कुछ ऐसा…

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो