scriptदहेज के लिए कार खरीदने जा रहे थे पिता-बेटे, ट्रक ने रौंदा, ऑन द स्पॉट हुई मौत | Father and son were going to buy a car for dowry, crushed by a truck, | Patrika News
फिरोजाबाद

दहेज के लिए कार खरीदने जा रहे थे पिता-बेटे, ट्रक ने रौंदा, ऑन द स्पॉट हुई मौत

बेटी के शादी के लिए दहेज में कार खरीदने जा रहे पिता और बेटे को ट्रक ने कुचल दिया। इस हृदयविदारक घटना में पिता और बेटे दोनों की डेथ हो गई। वहीं दूसरा बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। गुस्से में घरवालों ने ट्रैक्टर खड़ा कर जाम लगा दिया। जाम के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घर वालों को मनाने में जुट गई।

फिरोजाबादFeb 15, 2024 / 04:45 pm

Vikash Singh

father and son was going to buy car for dowry, death happen due to accident

हादसे में मृत चंद्रपाल की बेटी दानदेवी की शादी मार्च महीने में 4 तारीख को तय थी। पिता-बेटे शादी की तैयारियों में जुटे थे।

दो सगे बेटों के साथ बेटी के शादी के लिए दहेज में कार खरीदने जा रहे पिता और बेटे को बालू लदे ट्रक ने कुचल दिया। इस वीभत्स घटना में पिता और बेटे दोनों की डेथ हो गई। वहीं दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। गुस्से में घरवालों ने ट्रैक्टर खड़ा कर जाम लगा दिया। जाम के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घर वालों को मनाने में जुट गई।

यह घटना फीरोजाबाद जिले के थाना रजावली क्षेत्र के गांव मिलिक के रहने वाले 65 साल के चंद्रपाल पुत्र रामचंद्र के साथ घटी है। वह रेलवे से रिटायर्ड थे। उनका 25 साल का बेटा बबलू रेलवे में फोर्थ ग्रेड में अपॉइन्ट था। छोटा बेटा राजकुमार खेती-किसानी से जुड़ा हुआ है।
चार मार्च को तय थी शादी, मौत ने खुशी को गम में बदला
हादसे में मृत चंद्रपाल की बेटी दानदेवी की शादी मार्च महीने में 4 तारीख को तय थी। पिता-बेटे शादी की तैयारियों में जुटे थे। गुरुवार के सुबह साढ़े छह बजे पिता दोनों बेटों को लेकर बाइक से बेटी के दहेज के लिए कार खरीदने शिकोहाबाद जा रहे थे। वह अभी कुछ ही दूर जालिमपुर गांव के पहुंचे थे तभी फिरोजाबाद की ओर से आ रहे बालू से भरे ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया। दुर्घटना में पिता-बेटे दोनों की ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो