script

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से चली गई मासूम की जान, उसके बाद परिवारीजनों ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Feb 18, 2019 11:38:49 am

— मटसैना क्षेत्र में झोलाछाप चिकित्सक के इलाज से एक बालक की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

child death

child death

फिरोजाबाद। झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से एक मासूम की जान चली गई। गुस्साए परिवाारीजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामले को लेकर परिवारीजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने की वजह से यह सब हुआ है।
नारखी क्षेत्र का रहने वाला है पिता
थाना नारखी के क्षेत्र सेवला निवासी कन्हैया पुत्र अनार सिंह की तबियत खराब थी। परिवारीजन उसे उपचार के लिए हलपुरा निवासी एक चिकित्सक के पास लेकर आए। चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे कई जांच लिख दी। बाद में एक इन्जैक्शन लगा दिया। एसा बालक के परिजनों का कहना है। कुछ देर के बाद ही उसकी तबियत ज्यादा खराब हो गई। उसके मुंह से खून निकलने लगा।
चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
उसकी हालत देख परिवारीजन व चिकित्सक घबरा गए। बालक को तुरन्त उपचार के लिए सरकारी ट्रॉमा सेन्टर (इमरजेंसी) लेकर आए। वहां चिकित्सक ने उसे परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत का पता चलते ही परिवारीजन गुस्से में आ गए। उन लोगों ने चिकित्सक को पकड़ लिया। उसकी मारपीट कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो