script

वीडियो: दारोगा की गोली से हुई सिपाही की मौत नहीं हो रही हजम, ये है वजह

locationफिरोजाबादPublished: Aug 11, 2018 06:42:45 pm

शिकोहाबाद में पिस्टल साफ करते समय एंटी रोमियो टीम में तैनात पुलिस कर्मी की गोली लगने से हो गई मौत।

Sipahi

Sipahi

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद में दारोगा की बंदूक से निकली गोली से एंटी रोमियो स्क्वॉयड में तैनात सिपाही की मौत हो गई। इस मौत को लेकर गुत्थी उलझती जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है लेकिन बंदूक साफ करते समय गोली चलने की बात किसी के गले नहीं उतर रही है। हालांकि अभी इस मामले में अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस अधिकारी भी अभी कुछ साफ तौर से कहने से इंकार कर रहे हैं।

पिस्तौल साफ करते समय चली गोली
फ़िरोज़ाबाद पुलिस की लापरवाही के चलते एक पुलिस कर्मी की जान चली गयी। हुआ यूं थाना शिकोहाबाद इलाके में एंटी रोमियो टीम में तैनात एक दरोगा अपनी लोडेड पिस्टल साफ रहा था इसी अचानक गोली चल गई जिसमें पास में खड़े एक सिपाही के सिर में जा लगी ,जिसमे उसकी मौके पर ही मौत गयी ,मोके पर पुलिस के आला अफसर मामले की जांच कर कार्यवाही की बात कर रहे है
पिस्टल साफ करते समय हुआ हादसा
घटना फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद एटा रोड की है। जहां एंटी रोमियो पुलिस टीम में तैनात सिपाही शिवकुमार मिश्रा खड़े हुए थे। वहीं दारोगा इन्द्रजीत सिंह बंदूक को साफ कर रहे थे। तभी अचानक बंदूक लोड होने के कारण गोली चल गई। गोली लगते ही सिपाही मौके पर ढ़ेर हो गया। आनन—फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन जब तक मौत हो चुकी थी।

जांच के बाद खुलेगा मामला
घटना को लेकर कई तरह के सवाल सामने नजर आ रहे है। यह पुलिस की जांच के बाद ही साफ सकेगा। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आरोपी दारोगा को क्या जरूरत पड़ी थी कि लोडेड पिस्टल को सरेआम सफाई करने की। पिस्टल की सफाई करनी थी तो ड्यूटी पर आने से पहले क्यो नही की। ऐसे में एक ओर सवाल उठ रहा है कही आरोपी दारोगा ओर मृतक सिपाही में किसी बात को लेकर विवाद तो नही हुआ। जिसको लेकर सिपाही शिव कुमार मिश्रा गोली का शिकार हुआ हो। यह सब पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो