script

परिवारीजनों की इच्छा के विरुद्ध प्रेमी युगल ने की थी कोर्ट मैरिज, उसके बाद युवती के परिजनों ने उन दोनों का किया ये हाल, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 06, 2019 03:35:30 pm

Submitted by:

arun rawat

— कोर्ट में सुनवाई के बाद पुलिस प्रेमी युगल को मेडिकल कराने लाई थी जिला अस्पताल।

pitai

pitai

फिरोजाबाद। पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल कराने गए प्रेमी युगल की युवती के परिजनों ने अस्पताल में ही जमकर मारपीट कर दी। दोनों ने परिवारीजनों की इच्छा के विरुद्ध कोर्ट मैरिज की थी। इस दौरान पुलिस ने किसी तरह प्रेमी युगल को परिवारीजनों से बचाया। इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग इस दृश्य को देखते रहे।
महिला कांस्टेबल से अभद्रता
मामला थाना रसूलपुर क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां एक ही समुदाय के युवक और युवती ने परिवार वालों की मर्जी के बिना कोर्ट मैरिज कर ली थी। मामले को लेकर युवती के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट के आदेश पर प्रेमी युगल को पुलिस मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लाई थी। मेडिकल होने के बाद युवती के परिवारीजन भी अस्पताल पहुंच गए।
जमकर की पिटाई
युवती के परिजनों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो परिवारीजनों ने महिला सिपाही के साथ ही अभद्रता कर दी। इस दौरान जमकर हंगामा हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे पहले कि पुलिस आरोपितों को पकड़ती उससे पहले ही आरोपित मौके से भाग गए। पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल एक ही समुदाय से हैं। दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। पुलिस उन्हें मेडिकल के लिए लेकर आई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो