scriptडिप्टी सीएम ने फिरोजाबाद में विश्वदीप सिंह का कराया नामांकन, उत्साह में भूले प्रोटोकॉल | Deputy CM got Vishwadeep Singh nominated in Firozabad, forgot protocol in excitement | Patrika News
फिरोजाबाद

डिप्टी सीएम ने फिरोजाबाद में विश्वदीप सिंह का कराया नामांकन, उत्साह में भूले प्रोटोकॉल

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के बीच यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक फिरोजाबाद में भाजपा उम्मीदवार ठा. विश्वदीप सिंह का नामांकन कराने पहुंचे। इस दौरान वह अपना प्रोटोकॉल भी भूल गए।

फिरोजाबादApr 19, 2024 / 04:22 pm

Vishnu Bajpai

Deputy CM Brijesh Pathak in Firozabad
UP Lok Sabha Elections 2024: प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शुक्रवार को लोकसभा उम्मीदवार ठा. विश्वदीप सिंह का नामांकन कराने फिरोजाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा इंडिया गठबंधन केवल औपचारिकता है, इनका धरातल पर कुछ भी नहीं है। दरअसल, फिरोजाबाद जिला मुख्यालय पर 12 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है। शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन था। यहां तृतीय चरण में 7 मई को मतदान होगा।

फिरोजाबाद में प्रोटोकॉल भूलकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने खुद चलाई कार

शुक्रवार को फिरोजाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का हेलीपैड पर भाजपा उम्मीदवार उम्मीदवार ठा. विश्वदीप सिंह, सदर विधायक मनीष असीजा समेत अन्य भाजपा नेताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया। डिप्टी सीएम ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इसके बाद पुलिस लाइन स्थित हेलीकॉप्टर से उतरकर वह भाजपा कार्यालय के लिए कार से रवाना हुए।
यह भी पढ़ेंः UP की ‘हॉट सीट’ पर 2.5 फीट के पति-पत्नी ने किया मतदान, पीएम मोदी से की ये मांग
इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक प्रोटोकॉल भूलकर कार को स्वयं चलाकर ले गए। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार को अपने बगल वाली सीट पर बिठाया। डिप्टी सीएम को जेड प्लस सुरक्षा मिली है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा दस्ते ने उन्हे गाड़ी ड्राइव करने से मना भी किया था, लेकिन फिरोजाबाद में वे खुद कार चलाकर नामांकन स्‍थल तक पहुंचे।

भाजपा और मोदी की लहर चलने का किया दावा

फिरोजाबाद में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा “प्रथम चरण के मतदान में हमने जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की है। भाजपा और मोदी लहर चल रही है। जाति, धर्म संप्रदाय से अलग हटकर लोग बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकल रहे हैं और कमल का बटन दबा रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः ‘दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है’, राहुल-अखिलेश पर पीएम ने कसा तंज

इस बार मतदान प्रतिशत भी अधिक होगा। प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलेगा।” डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा “प्रथम चरण में इंडिया गठबंधन वाले एक भी रैली और बैठक नहीं कर पाए हैं। केवल प्रेस कान्फ्रेंस कर औपचारिता पूरी की है। जनता ने इंडिया गठबंधन को पूरी तरह से नकार दिया है, यह केवल नाम का गठबंधन है। धरातल पर कुछ भी नहीं है।

Home / Firozabad / डिप्टी सीएम ने फिरोजाबाद में विश्वदीप सिंह का कराया नामांकन, उत्साह में भूले प्रोटोकॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो