scriptगर्भवती महिला को डिलेवरी के लिए लाया गया था अस्पताल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ गई पुलिस, देखें वीडियो | Child's death during operation of pregnant woman | Patrika News

गर्भवती महिला को डिलेवरी के लिए लाया गया था अस्पताल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ गई पुलिस, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jan 06, 2019 05:04:33 pm

— फ़िरोज़ाबाद में लक्ष्मी फाउंडेशन अस्पताल में गर्भवती महिला के बच्चे की मौत, चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप।

hospital

hospital

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में अनगिनत हॉस्पिटल खुलते जा रहे हैं। प्रशिक्षत चिकित्सक न होने के कारण मौतों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी होने लगी है। अब एक गर्भवती महिला का आॅपरेशन कर दिया गया लेकिन उसके नवजात बच्चे की मौत हो गई। उसके बाद परिवारीजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामले को लेकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना की जानकारी कर परिजनों को शांत कराया।
प्रसव कराने पहुंची महिला
थाना उत्तर के रहना निवासी वर्षा प्रसव पीड़ा होने पर इस अस्पताल में पहुंची थी। परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा चिकित्सक को मौके पर नहीं बुलाया गया। चिकित्सक की अनुपस्थिति में ही नर्सो ने उनका आॅपरेशन कर दिया लेकिन इस दौरान उनके बच्चे की मौत हो गई।
परिजनों ने किया हंगामा
बच्चे की मौत के बाद परिवारीजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा चिकित्सक को बुलाए बिना ही आॅपरेशन करा दिया। इसमें उनके बच्चे की मौत हो गई। ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जब इस अस्पताल में लापरवाही के चलते किसी बच्चे की मौत हुई हो इससे पहले भी बच्चों की अस्पताल में मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जाता है। पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो