scriptवीडियो: मिशनरी स्कूल के फादर की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा, पिता ने दी थाने में तहरीर | Breaking the curtain of the student's beard from Father's beating | Patrika News

वीडियो: मिशनरी स्कूल के फादर की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा, पिता ने दी थाने में तहरीर

locationफिरोजाबादPublished: Sep 01, 2018 10:00:18 pm

— टूंडला के क्राइस्ट द किंग इंटर कॉलेज का मामला, बेरहमी से पिटाई के मामले में फंसे फादर।

Student

Student

फिरोजाबाद। मरमूली बात को लेकर मिशनरी स्कूल के फादर ने छात्र के कान में थप्पड़ मार दिया। जिससे छात्र के कान का पर्दा फट गया। घर पहुंचे छात्र को जब कुछ भी सुनाई नहीं दिया तो उसने परिवारीजनों को मामले की जानकारी दी। जानकारी होने पर परिवारीजन क्रोध में आ गए। वह विद्यालय पहुंचे लेकिन वहां भी उनकी बात नहीं सुनी गई। मामले को लेकर थाने में तहरीर दी गई है।
क्राइस्ट द किंग स्कूल का है मामला
टूंडला में रेलवे इंटर कालेज के समीप रहने वाले रेलकर्मी प्रशांत प्रसाद का 12 वर्षीय पुत्र अभिषेक नगर के क्राइस्ट द किंग इंटर कालेज में कक्षा 6 का छात्र है। गुरुवार को प्रधानाचार्य फादर एंड्रयू कोरिया क्लास में राउंड पर गए थे। तथी एक छात्र ने बच्चों द्वारा कक्षा में बात करने की शिकायत कर दी। जिस पर प्रधानाचार्य ने अन्य छात्रों के साथ ही अभिषेक की भी पिटाई कर दी।
घर पहुंचने पर नहीं सुनाई दिया
छात्र जब घर पहुंचा तो उसे कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा था। परिजनों द्वारा पूछने पर उसने घटना बताई। परिजन उसे उपचार के लिए आगरा राजीव पचैरी के पास ले गए। जहां चिकित्सक ने कान का पर्दा फटने की बात परिजनों को बताई। आरोप है कि शनिवार को परिजन अपने ईष्ट मित्रों के साथ प्रधानाचार्य से मिलने पहुंचे तो उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया। नाराज परिजन कोतवाली पहुंच गए।
थाने में दी तहरीर
पीड़ित के पिता ने प्रधानाचार्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दे दी। परिजनों का कहना है कि छात्र के एक कान में पहले से ही समस्या थी। जिसका उपचार चल रहा था। स्कूल प्रशासन को पूर्व में ही लिखित रूप में छात्र के साथ मारपीट न करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था। अब छात्र का दूसरा कान भी खराब हो गया। ऐसे में उनके बच्चे का तो जीवन ही खराब हो गया। इंस्पेक्टर बीडी पांडेय का कहना है कि तहरीर मिल गई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

जान बूझकर नहीं मारा
विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर एंड्रयू कोरिया का कहना है कि उन्होंने छात्र को जानबूझकर चांटा नहीं मारा गया। गलती से लग गया है। छात्र के साथ हुई घटना का दु:ख है। हम छात्र का इलाज कराने को तैयार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो