script

Loksabha Election 2019: भाजपा प्रत्याशी चंद्रसेन जादौन ने किया मतदान

locationफिरोजाबादPublished: Apr 23, 2019 10:08:06 am

Submitted by:

suchita mishra

60 वर्षीय चंद्रसेन जादौन ने वर्ष 1996 में भाजपा की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। जिला संगठन में वह महामंत्री और ब्लॉक प्रभारी रह चुके हैं।

jadon

jadon

फ़िरोज़ाबाद। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज सुबह सात बजे से शुरू हो चुका है। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी चंद्रसेन जादौन ने सिरसागंज के क्षेत्रीय इण्टर कॉलेज में अपना मतदान किया। बता दें कि फिरोजाबाद में कुल छह प्रत्याशी चुनावी रण में हैं। भाजपा से चंद्रसेन जादौन, सपा—बसपा गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव, प्रसपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव, चौधरी वशीर निर्दलीय, उपेंद्र राजपूत निर्दलीय और राजवीर निर्दलीय उम्मीदवार हैं। डॉ. चंद्रसेन जादौन सिरसागंज के मोहल्ला अध्यापक नगर निवासी हैं। सिरसागंज में हैवतपुर रोड पर हेल्थ केयर के नाम से अपनी क्लीनिक चलाते हैं। वह बीएएमएस हैं। 60 वर्षीय चंद्रसेन जादौन ने वर्ष 1996 में भाजपा की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। जिला संगठन में वह महामंत्री और ब्लॉक प्रभारी रह चुके हैं। वर्तमान में वह भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के बृज क्षेत्र संयोजक हैं।
वहीं अगर जिले में कुल वोटरों की बात करें तो वोटरों की संख्या 17,85, 577 है जिसमें 9,59,567 पुरुष वोटर और 8,25,919 महिला मतदाता हैं। 26000 युवा वोटर हैं जो पहली बार मतदान करेंगे। पूरे जिले को 16 जोन और 186 सेक्टर में बांटा गया है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो