scriptपिता मुलायम के मंच पर आते ही अखिलेश आए फुल फॉर्म में, पीएम मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला | Akhilesh Yadav's Entry in Full Form With Father Mulayam Singh Yadav | Patrika News
फिरोजाबाद

पिता मुलायम के मंच पर आते ही अखिलेश आए फुल फॉर्म में, पीएम मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला

राज्यों के विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद यूपी में अखिलेश ने जोरदार वापसी की है, मंच पर पिता मुलायम सिंह यादव का साथ मिलते ही पीएम मोदी पर किया तीखा प्रहार।

फिरोजाबादDec 07, 2018 / 08:04 pm

अमित शर्मा

Mulayam Akhilesh

पिता मुलायम के मंच पर आते ही अखिलेश आए फुल फॉर्म में, पीएम मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला

फिरोजाबाद। राज्यों के चुनाव प्रचार के बाद उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य़क्ष अखिलेश यादव ने जोरदार वापसी की है। जब पिता मुलायम सिंह यादव का अखिलेश यादव को मंच पर साथ मिला तो अखिलेश का हौसला देखने लायक था। अखिलेश फुल फॉर्म में दिखे। पिता मुलायम का साथ मिलने के बाद मंच से अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरा साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला।
कहां गया 56 इंच का सीना

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा देश के इतिहास में पहली बार फौज का इतना अपमान हुआ है। अखिलेश ने कहा कि सीमा पार से देश पर हमला हो रहा है, आए दिन जवान शहीद हो रहे हैं। अब कहां गया देश के प्रधानमंत्री का 56 इंच का सीना और क्या प्रधानमंत्री भूल गए एक के बदले 10 सिर लाने का वादा।
बुलेट ट्रेन की नहीं बुलेटप्रूफ वर्दी की जरूरत

अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी सरकार के दौरान साढ़े चार वर्षों में 350 से अधिक जवान शहीद हो चुके हैं लेकिन मोदी सरकार बुलेट ट्रेन का जुमला उझाल रही है। इन हालातों में बुलेट ट्रेन की नहीं बुलेटप्रूफ वर्दी की जरूरत है।
मुलायम ने भी जमकर साथ

मुलायम ने भी मंच से बेटे अखिलेश का जमकर साथ दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को उखाड़ फेंकने की ताकत केवल समाजवादियों में है। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी ऐसा करेंगे। मुलायम ने कहा कि भाजपा वाले रुपए बहा रहे हैं आप पसीना बहाओ।
बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कारगिल में शहीद हुए ब्रजलाल की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम में नसीरपुर के गांव नगला छवरैया में पहुंचे थे, इस दौरान उनके साथ सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, रामगोपाल यादव व फिरोजाबाद सांसद अक्षय यादव भी मौजूद थे।

Home / Firozabad / पिता मुलायम के मंच पर आते ही अखिलेश आए फुल फॉर्म में, पीएम मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो