script

किशोर को पहले पीटा फिर हाथ, पैर बांधकर उसकी ही शर्ट से पेड़ पर लटका दिया शव

locationफिरोजाबादPublished: Sep 14, 2018 04:51:39 pm

— गांव की किसी किशोरी को लेकर हुआ था झगड़ा, दो दिन पूर्व की गई थी मारपीट।

Kishor Murder

Kishor Murder

फिरोजाबाद। किशोरी को लेकर शुरू हुए झगड़े में किशोर की पीट—पीटकर हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर हाथ, पैर बांधकर उसी की शर्ट से पेड़ पर लटका दिया। आस—पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने हत्या की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें—

हिंदी दिवस विशेष: अपने ही देश में बेगानी हो गई हिंदी, पढ़िए ये खबर आखिर क्या है पूरा माजरा

नसीरपुर थाना क्षेत्र का है मामला
घटना क्रम के अनुसार थाना नसीरपुर के गांव रुदउ में मोनू 17 साल पुत्र रामपाल का शव शुक्रवार की सुबह गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव को नीचे उतरवाया। परिजनों का आरोप है कि मृतक के हाथ-पैर बांधे हुए थे और उसी की शर्ट से बांध कर पेड़ पर लटकाया गया था। उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है। जिस मामले को दो दिन पहले ही सुलझा दिया गया था आखिर उसे लेकर किशोर की हत्या क्यूं की गई यह किसी के गले नहीं उतर रही है।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में सप्लाई की जा रही थी इस प्रांत की शराब, पुलिस ने पकड़ी

दो दिन पहले की थी मारपीट
परिजनों ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले ही मोनू को गांव के लोगों ने बुरी तरह पीटा था। गांव में किशोरी को लेकर हुए विवाद के चलते एक किशोर को बुरी तरीके से पीटा गया और फिर उसी की शर्ट से फंदा बनाकर पेड़ पर लटका दिया। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वह एक किशोरी से बातचीत करते हुए पकड़ लिया था। पूरे मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कह रही है। परिजनों ने हत्या करने की तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो