script12 वर्ष के छात्र ने कक्षा एक की छात्रा के साथ जो किया, उसके बाद परिजनों के उड़ गए होश | 12-year-old student raped with class one student | Patrika News
फिरोजाबाद

12 वर्ष के छात्र ने कक्षा एक की छात्रा के साथ जो किया, उसके बाद परिजनों के उड़ गए होश

– छात्रा की हालत बिगड़ने पर एसएन मेडिकल काॅलेज आगरा में कराया भर्ती, पचोखरा क्षेत्र का मामला, पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ा।

फिरोजाबादJan 20, 2019 / 10:12 am

अमित शर्मा

Rape

Rape

फिरोजाबाद। कक्षा पांच में पढ़ने वाले एक छात्र ने पड़ोस की ही कक्षा एक की छात्रा को हवस का शिकार बना लिया। हालत बिगड़ने पर छात्रा को आगरा के एसएन मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नाबालिग को पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे बाल सुधार ग्रह भिजवा दिया।
पचोखरा क्षेत्र का मामला
थाना पचोखरा क्षेत्र के एक गांव निवासी करीब 12 वर्षीय किशोर टूंडला नगर के नामचीन स्कूल में कक्षा पांच का छात्र है। शुक्रवार शाम किशोर पड़ोस की ही आठ वर्षीय कक्षा एक की छात्रा को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। उस समय किशोर के घर पर कोई नहीं था। पुलिस के मुताबिक किशोर ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। चीखने पर उसका मुंह बंद कर दिया और मौके से भाग गया। रोती बिलखती छात्रा घर पहुंची।
परिजन पहुंचे थाने
जिसे देखकर परिवारीजनों के होश उड़ गए। ब्लीडिंग होने पर परिवारीजन उसे थाने ले गए। जहां हालत गंभीर होने पर उसे आगरा के एसएन मेडिकल काॅलेज भेज दिया गया। पुलिस ने मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर बाल अतिचारी को पकड़ लिया और उसे बाल सुधार ग्रह फीरोजाबाद भेज दिया। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोर को पकड़ लिया गया है। छात्रा का आगरा में उपचार चल रहा है।

Home / Firozabad / 12 वर्ष के छात्र ने कक्षा एक की छात्रा के साथ जो किया, उसके बाद परिजनों के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो