script

बैंकों का पैसा लौटाने पर विजय माल्या ने कह दी ये बात, पीएम मोदी क्यों नहीं दे रहे बैकों को ये निर्देश

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2019 03:55:21 pm

Submitted by:

manish ranjan

बैंको का हजारों करोड़ लेकर भागे शराब कारोबारी विजय माल्या ने अब बैंकों को पैसा वापस करने के लिए गुरुवार को एक साथ कई सारे ट्वीट कर अपने मन की बात कह डाली।

Mallya

बैंकों का पैसा लौटाने पर विजय माल्या ने कह दी ये बात, पीएम मोदी क्यों नहीं दे रहे बैकों को ये निर्देश

नई दिल्ली। बैंको का हजारों करोड़ लेकर भागे शराब कारोबारी विजय माल्या ने अब बैंकों को पैसा वापस करने के लिए गुरुवार को एक साथ कई सारे ट्वीट कर अपने मन की बात कह डाली। विजय माल्या ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘वाक्पटु वक्ता’ कहा है। यही नहीं माल्या ने पीएम मोदी के भाषण का भी हवाला देते हुए सवाल खड़े किए हैं।
https://twitter.com/TheVijayMallya/status/1095843079599333382?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/TheVijayMallya/status/1095842523870826497?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रिंसिपल रकम पूरी वापस ले लें

माल्या ने ट्वीट के जरिए पूछा है कि पीएम मोदी मेरा पैसा लौटाने का ऑफर स्वीकार करने के लिए बैंकों को निर्देश क्यों नहीं देते। आपको बता दें कि इससे पहले माल्या ने भारतीय बैंकों से अपील की थी कि जो लोन उसने लिया था, उसकी प्रिंसिपल रकम पूरी वापस ले लें।
माल्या ने किया ये ट्वीट

मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी के मामले में जांच का सामना कर रहे विजय माल्या ने ट्वीट कर लिखा कि “मैं आदरपूर्वक पूछना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मेरा पैसा लौटाने का ऑफर स्वीकार करने के लिए बैंकों को निर्देश क्यों नहीं देते? इसके बाद वह किंगफिशर को दिए गए लोन की पूरी वसूली के लिए कम से कम क्रेडिट का दावा कर सकते हैं”।
आरोपों से किया इनकार
इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए माल्या ने कहा कि मेरे उपर आरोप लगे हैं कि मैनें अपनी संपत्ति छुपाई है। अगर मुझे अपनी संपत्ति छुपानी होती तो मैं कोर्ट के सामने 1400 करोड़ रुपए का खुलासा ही क्यों करता। माल्या ने अपने एक और ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के बुधवार के भाषण का भीजिक्र किया है। माल्या का कहना है कि पीएम मोदी ने बिना नाम लिए कहा कि एक व्यक्ति 9000 करोड़ रुपए लेकर भाग गया। उन्होंने मीडिया को यह मुद्दा दिया। मैं समझता हूं कि उनका इशारा मेरी तरफ ही था।
https://twitter.com/TheVijayMallya/status/1095843887111946243?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो