scriptकेवल 2000 रुपए में ऐसे करें विदेश की यात्रा, यह कंपनी दे रही है ऑफर | Travel these destination in only 2000 rupee | Patrika News

केवल 2000 रुपए में ऐसे करें विदेश की यात्रा, यह कंपनी दे रही है ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2017 01:05:00 pm

Submitted by:

manish ranjan

केवल 2000 रुपए में घूम सकते हैं ये जगह। 

Tour
नई दिल्ली। विदेश घूमने का मन किसका नहीं करता. लेकिन ट्रिप के लिए लाखों के ख़र्च व वीज़ा इत्यादि के झंझट के बारे में सोचकर हममें में से ज़्यादातर लोग अपना मन मार लेते हैं। लेकिन त्योहारों के सीजन में अगर आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर है। लगातार बढ़ते कंपिटिशन से निपटने के लिए अलग अलग रणनिती बना रही हैं। एविएशन कंपनी एयर एशिया आपको केव 1000 में देश और 2000 रुपए में विदेश घूमने का मौका दे रहा है। कंपनी का यह बिग सेल ऑफर सीमित समय के लिए है। इस ऑफर के तहत आप 1 मार्च 2018 से 21 नवंबर 2018 के बीच ट्रैवल कर सकते हैं। जिसकी बुकिंग 11 से 17 सितंबर तक की जा सकती है।

किन जगहों पर है ऑफर


एयर एशिया की घरेलू रुट पर सबसे सस्ती टिकट बागडोगरा से कोलकाता की है। बागडोगरा दार्जिलिंग जिल में आता है। यहां की मनमोहक प्राकृतिक छटाएं, मॉन्टेसरीज़, हिमालय व धनी संस्कृति हर किसी को आपनी ओर आकर्षित करती है। यहां के लिए आपको केवल 999 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं भुवनेश्‍वर-कोलकाता, कोच्चि-बंगलुरु, गोआ-बंगलुरु, गुवाहाटी-इंफाल और हैदराबाद- बंगलुरु रूट के लिए 1099 रुपए की टिकट है।

विदेशो में है कहां के लिए ऑफर


विदेशी उड़ान की बात करें तो विशाखापटनम-कुआलालंपुर रूट के लिए केवल 1,999 रुपए की टिकट है। जबकि कोच्चि-कुआलालंपुर और तिरुचिरापल्‍ली-कुआलालंपुर रूट के लिए टिकट 2,999 रुपए की होगी। इसके अलावा थाईलैंड, सिंगापुर समेत कई आकर्षक डेस्टिनेशन पर भी कंपनी ने प्रमोशनल ऑफर निकाला हुआ है।
कैसे ले सकते हैं टिकट
ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए आप एयर एशिया की बेवसाइट के प्रमोशनल पेज पर जाएं। जहां आपको कंपनी के सारे ऑफर्स एक साथ देखने को मिल जाएंगे। वहां जाकर आप अपना मनचाही जगह चूज कर सकते हैं। बता दे कि वेबसाइट पर आपको कई और आकर्षक जगहों के लिए ढ़ेरों ऑफर्स मिलेंगे जिसमें से आप अपनी पसंद तय कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो