करोड़ों में है इस महिला डॉक्टर की कमाई, मर्दों को बेहोश कर करती है यह काम…

By: Manish Ranjan

Published On:
Sep, 09 2018 11:42 AM IST

  • कहते हैं डॉक्टर भगवान का रुप होता है। लेकिन समाज में ऐसे भी कई डॉकटर है जिनकी वजह से इस प्रोफेशन को काफी बदनामी झेलनी पड़ती है।

नई दिल्ली। कहते हैं डॉक्टर भगवान का रुप होता है। लेकिन समाज में ऐसे भी कई डॉकटर है जिनकी वजह से इस प्रोफेशन को काफी बदनामी झेलनी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। वो भी एक महिला डॉक्टर का, इस लेडी डॉक्टर की करतूत सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि कोई डॉक्टर ऐसा भी कर सकता है। दरअसल इस महिला डॉक्टर को पैसों की कोई कमी नहीं इनकी कमाई करोड़ों में हैं। इसके हॉस्पिटल का नेटवर्क देश के कई शहरों में फैला हुआ है। लेकिन फिर ये अपने ही मरीजों के साथ ऐसा काम करती है जिससे पूरी बिरादरी शर्मशार हो चुकी है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

45साल की है ये करोड़पति लेडी डॉक्टर

मामला देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश का है। यहां के कई शहरों में इस लेडी का हॉस्पिटल चलता है। जिसे वह करोड़ों की कमाई करती है। इस हॉस्पिटल में आपको हर वो सुविधा मिलेगी जो आपको चाहिए। लेकिन फिर भी ये करोड़पति लेडी डॉक्टर अपने ही पुरुष मरीजों को जाल में फंसा कर खेल करती है।

ये है मामला

दरअसल ये मामला तब सामने आया जब एक मरीज ने इस लेडी डॉक्टर की शिकायत पुलिस में की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला डॉक्टर बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर युवकों को अपनी हवस का शिकार बनाती थी। आपको बता दें कि वो अबतक करीब 53 लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। लेकिन अब वो पुलिस की गिरफ्त में हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिन युवकों के साथ महिला संबंध बनाती थी। उन युवकों की वह वीडियो बनाकर अपने पास रखती थी और युवकों को ब्लैकमेल करती। मोहक नाम के युवक ने मौक़ा पाकर जब इस डॉक्टर की हरकत पुलिस को बताई तो पुलिस नेे एक्शन लेते हुए इस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। उसने बताया कि वह अभी तक 53 युवकों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है।

 

Published On:
Sep, 09 2018 11:42 AM IST