scriptइस बैंक में बचत खाते पर मिल रहा है 7.2 फीसदी का ब्याज, साथ में है ये भी फायदे | This bank gives more than 7 percent intrest on saving account | Patrika News

इस बैंक में बचत खाते पर मिल रहा है 7.2 फीसदी का ब्याज, साथ में है ये भी फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2019 06:00:30 pm

Submitted by:

manish ranjan

बचत खाते पर आपको 7.2फीसदी का ब्याज मिलेगा। जबकि एफडी पर आपको 9 फीसदी तक का ब्याज मिलेगा।

small bank

इस बैंक में बचत खाते पर मिल रहा है 7.2 फीसदी का ब्याज, साथ में है ये भी फायदे

नई दिल्ली। सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएसएफबी) जो कि तेजी से बढ़ती हुई एक स्मॉल फाइनेंस बैंक है। एसएसएफबी ने आज देश की राजधानी दिल्ली में अपने दो नए ब्रांच खोलने की घोषणा की है। बैंक की ये ब्रांच दिल्ली के साकेत और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित है। ब्रांच का उद्घाटन सेबी के पूर्व चेयरमैन श्री दामोदरन और फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस के फाउंडर और सीईओ श्री देवेश सचदेवा ने किया।
उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए श्री भास्कर बाबू (एमडी और सीईओ) सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ने कहा कि “हमारे बैंक का फोकस है कि ग्राहकों को बेहतर बैंकिंग सुविधाएं मिल सके। इसी विस्तार योजना के तहत हम देश के अधिक से अधिक हिस्से में अपना ब्रांच खोलने की योजना बना रहे हैं”। भास्कर बाबू ने आगे कहा कि “दिल्ली के इन दोनों ब्रांच खुलने के बाद अब दिल्ली के लोग भी सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक की सुविधा का लाभ ले सकेंगे।
इसी मौके पर आगे बात करते हुए भास्कर बाबू ने कहा कि हमने सफलता पूर्वक दो साल पूरे कर लिए हैं। आगे की योजना पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम आगे भी ग्राहकों को इसी तरीके से बेहतर सुविधा मुहैया कराते रहेंगे ताकि लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके। इसी के तहत हमने पीएमआईजेवाई और पीएमएसबीवाई जैसे योजनाओं के तहत ग्राहकों को लाइव कवर और दुर्घटना बीमा जैसे प्रोडक्ट की सुविधा भी प्रदान काराएंगे। सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएसएफबी) आपको बेहद ही आकर्षक दरें मुहैया करा रहा है। बचत खाते पर आपको 7.2फीसदी का ब्याज मिलेगा। जबकि एफडी पर आपको 9 फीसदी तक का ब्याज मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो