script

अगर आपके पास है SBI का ये कार्ड, तो दिवाली पर मुफ्त में मिलेगा सोने का सिक्का

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2018 02:35:02 pm

Submitted by:

manish ranjan

दिवाली का त्योहार नजदीक है और ऐसे में लोगों ने जोरों से खरीदारी करनी चालू कर दी है।

sbi

अगर आपके पास है SBI का ये कार्ड तो दिवाली पर मुफ्त में मिलेगा सोने का सिक्का

नई दिल्ली। दिवाली का त्योहार नजदीक है और ऐसे में लोगों ने जोरों से खरीदारी करनी चालू कर दी है। ई-कॉमर्स कंपनियों से लेकर बड़ी-बड़ी शॉप तक ने डिस्काउंट आफर्स देने चालू कर दिए हैं। ऐसे में एसबीआइ भी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया हैं। दरअसल एसबीआइ अपने ग्राहकों को एसबीआइ कार्ड से पेमेंट करने पर मुफ्त में सोने का सिक्का दे रहा है।
मिलेगा सोने का सिक्का

दिवाली पर लोग सबसे ज्यादा सोने की शॉपिंग करते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एसबीआइ लोगों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक कैशबैक ऑफर लेकर आया है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग डिजिटल ट्रांजेक्शन से जुड़ सकें। एसबीआइ जाेयआलुक्कास ज्वैलरी शॉप पर 50 हजार या उससे अधिक की शॉपिंग करने पर 200 मिलीग्राम सोने का सिक्का जीतने का मौका दे रहा है। इतना ही नहीं एसबीआइ 5 फीसदी एक्स्ट्रा कैशबैक भी दे रहा है। यह आॅफर 27 अक्टूबर से 07 नवंबर 2018 तक वैलिड है।
ये स्टोर भी दे रहे सोने का सिक्का

ज्वेलरी स्टाेर मालााबर से गोल्ड व डायमंड की खरीदारी करने पर भी आपको सोने का सिक्का मिलेगा। यहां हर 10,000 रुपए की सोने की खरीदारी पर 150 ग्राम का एक सोने का सिक्का और हर 10,000 रुपए की डायमंड की खरीदारी पर दो सोने के सिक्के मिलेंगे। यह ऑफर 10 नवंबर तक रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो