जेटली के निधन से उद्योग जगत को लगा गहरा झटका, दिग्गज कारोबारियों ने ट्वीट कर जताया दुख

By: Shivani Sharma

Updated On: 25 Aug 2019, 01:12:47 PM IST

    • अरुण जेटली की मौत के बाद दुख में डूबा कारोबार जगत
    • देश के दिग्गज कारोबारियों ने ट्वीट कर जताया शोक

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ रही है। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक और उद्योग जगत के सभी लोगों ने गहरा दुख जताया है। देश के दिग्गज कारोबारियों ने ने जेटली को अपनी श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही उन्हें एक महान राजनेता और सच्चा सुधारवादी बताया। मोदी सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में कई बड़े और कड़े फैसले लिए, जिसमें जेटली का सबसे अहम रोल था।


सुनील मित्तल ने भी जताया दुख

भारती एयरटेल के अध्यक्ष सुनील भारती मित्तल ने कहा कि भारत का एक प्रखर नेता और विधि विशेष दुनिया से चला गया। उन्होंने कहा कि जेटली किसी बात को अपने खास अंदाज से देखते थे। इसी करण कई बार दूसरे पक्ष के लोग भी सलाह के लिए उनकी ओर आकर्षित होते थे।


गौतम अडानी ने किया ट्वीट

अडानी समूह के अध्यक्ष गौतम अडानी ने जेटली के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि एक प्रतिभाशाली वक्ता, सक्रिय सांसद, सार्वजनिक नीतियों महारथी और हर वर्गों के लोगों से संपर्क स्थापित करने की अनूठी क्षमता वाले अरुण जेटली की दूरदर्शिता और प्रगतिशील सोच नए भारत को बनाने में सहायक रही है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें: GST, नोटबंदी ही नहीं इन अहम फैसलों के लिए भी अरुण जेटली को देश रखेगा याद, निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका


आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि मैं एक ऐसे व्यक्ति की आत्मा को नमन करता हूं और उनके लिए प्रार्थना करता हूं, जिनने जिंदगी अपने विश्वास के साथ जी और जिसने अपने जीवन को देश के लिए समर्पित किया...।


फिक्की अध्यक्ष ने कहा देश के लिए है भारी क्षति

फिक्की के अध्यक्ष संदीप सोमनी ने कहा कि अरुण जी का निधन भारत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। देश का एक गौरवशाली पुत्र, एक देशभक्त, एक राष्ट्रवादी और एक व्यक्ति जिसका हमारे देश की जबरदस्त आर्थिक क्षमता के प्रति दृढ़ विश्वास था, आज हमारे बीच से उठ गया।

जेटली एक अद्भुत इंसान

जेएसडब्ल्यू समूह के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक सज्जन जिन्दल ने ट्वीट किया कि जेटली एक अद्भुत इंसान, एक अच्छे मित्र थे। वह देश को बारीकी से समझते थे और उन्हें हमेशा आदर के साथ याद किया जाएगा और उनकी कमी खलेगी। हमारा देश एक महान सपूत खो दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें: देश के सबसे बड़े आर्थिक सुधार जीएसटी के क्रियान्वयन के शिल्पकार थे अरुण जेटली


एसोचैम के अध्यक्ष ने किया ट्वीट

एसोचैम के अध्यक्ष बीके गोयनका ने कहा कि अरुण जेटली के निधन उनके लिए गहरी क्षति है। वह एक राष्ट्रीय नेता थे, जिन्होंने समाज के सभी वर्गों का काफी सम्मान मिला। वह मूल रूप से सुधारवादी थे और 'एसोचेम' के अच्छे मित्र थे। सीआईआई के अध्यक्ष विक्रम कर्लोस्कर ने जेटली को 'सच्चा सुधारवादी और आर्थिक उदारवाद का सशक्त प्रवक्ता बताया।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App

Updated On:
25 Aug 2019, 01:11:47 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।