script

इस दिवाली ICICI बैंक दे रहा है 20 हजार रुपए, ऐसे उठाएं सुविधा का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2018 02:15:21 pm

Submitted by:

manish ranjan

इस दिवाली अगर आप भी बड़े-बड़े डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, और जरूरत के सामान की खरीदारी करना चाहते हैं।

icici

इस दिवाली ICICI बैंक दे रहा है 20 हजार रुपए, ऐसे उठाएं सुविधा का फायदा

नई दिल्ली। इस दिवाली अगर आप भी बड़े-बड़े डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, और जरूरत के सामान की खरीदारी करना चाहते हैं। लेकिन पैसे खत्म होने की वजह से खरीदारी नहीं कर पा रहे हैं। तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आईसीआईसीआई ने इस समस्या को दूर करने के लिए इंस्टेंट डिजिटल क्रेडिट सुविधा पे-लैटर की शुरूआत की है। इस सुविधा के तहत ग्राहक तुरंत डिजिटल तरीके से सामान खरीद सकते हैं।

बैंक ने ग्राहकों के लिए शुरू की खास सुविधा

ICICI बैंक ग्राहकों को बिना किसी कागजी कार्यवाही के डिजिटल तौर पर 20,000 रुपए तक का लोन दे रहा है। पे-लैटर के जरिए ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर बिल पेमेंट और किसी मर्चेंट को भुगतान तक कर सकते हैं। लेकिन ग्राहक को खर्च की गई रकम 45 दिन के भीतर बैंक को चुकानी पड़ेगी। बैंक का कहना है कि फेस्टिवल सीजन में इस सुविधा से ग्राहकों को फायदा होगा। इस सुविधा के लिए ना ग्राहक को बैंक आने की जरूरत है ना ही किसी तरह के पेपर वर्क की करने की जरूरत है।

बैंक मिनटों में दे रहा ग्राहकों को पैसे

ग्राहक इस सुविधा के लिए imobile ऐप में अर्जी दे सकते हैं। इसकी पूरी प्रक्रिया डिजिटल होगी और कुछ ही मिनटों में पूरी हो जाएगी।इसके तहत चुने हुए ग्राहकों को 5 हजार से 20 हजार रुपए तक की क्रेडिट मिलेगी। एक बार क्रेडिट लिमिट तय होने पर हर महीने की पहली तारीख को बिल जनरेट होगा जिसे अगले महीने की 15 तारीख को चुकाना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो