script

दोस्तों ने शादी में दिया सबसे महंगा गिफ्ट, लेकर पहुंचे 5 लीटर पेट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2018 01:07:01 pm

Submitted by:

manish ranjan

अगर आप किसी की शादी में जाते है तो आप बतौर गिफ्ट गुलदस्ता, कपड़े, पैसे जैसी चीजें गिफ्ट ही लेकर जाते होगें।

पेट्रोल

दोस्तों ने शादी में दिया सबसे महंगा गिफ्ट, लेकर पहुंचे 5 लीटर पेट्रोल

नई दिल्ली। अगर आप किसी की शादी में जाते है तो आप बतौर गिफ्ट गुलदस्ता, कपड़े, पैसे जैसी चीजें गिफ्ट ही लेकर जाते होंगे। आज तक आपने यही सब चीजें लोगो को गिफ्ट में देते हुए भी देखा होगा। लेकिन तमिलनाडु की एक शादी समारोह में दूल्हे के दोस्तों ने उसे एक अजीबों-गरीब सा गिफ्ट दिया। जिसे देख शादी में मौजूद सब चौक गए। दूल्हे को उसके दोस्तों ने पांच लीटर पेट्रोल गिफ्ट में दिया।
गिफ्ट में दिया 5 लीटर पेट्रोल
तमिलनाडु के एक क्षेत्रीय तमिल टीवी चैनल पुथिया तलाईमुरई की खबर के अनुसार जब दूल्हा और दुल्हन मंच पर मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे,तभी दूल्हे के दोस्त 5 लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गए। इसे देखकर शादी समारोग में मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। साथ ही दूल्हे ने भी हंसी-खुशी इस उपहार को स्वीकार किया।
यह भी पढ़ें – Birthday special : पीएम मोदी के जन्मदिन पर अनाथ बच्चों को मिला ये अनोखा तोहफा, खुल गया ये खास बैंक

इसलिए गिफ्ट किया पेट्रोल
दूल्हे के दोस्तों के अनुसार वो दूल्हे को कुछ महंगा गिफ्ट देना चाहते थे। तो जब उन्होंने इसके बारे में सोचना चालू किया तो उनकी तलाश पेट्रोल पर आकर खत्म हुई। साथ ही उन्होंने ऐसा देश में जागरुकता फैलाने के लिए भी किया है। दूल्हे ने कहा कि देशभर में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसलिए मेरे दोस्तों ने फैसला किया कि वो कपल को शादी में पेट्रोल गिफ्ट करेंगे ताकि लोगों तक इसके बारे में एक मैसेज जाए। बता दें कि तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रूपए प्रति लीटर हो गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो