scriptबेरोजगारों के लिए खुशखबरी, जेएनपीटी के विकासात्मक कार्यों से देश में पैदा होंगी 1.25 लाख नौकरियां | government will introduce 1.25 lakh jobs in government sector | Patrika News

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, जेएनपीटी के विकासात्मक कार्यों से देश में पैदा होंगी 1.25 लाख नौकरियां

Published: Feb 18, 2019 12:42:05 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बंदरगाहों को विकास का इंजन करार देते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरू पत्तन न्यास (जेएनपीटी) के विकासात्मक कार्य कोंकण क्षेत्र का नक्शा ही बदल देंगे।

jobs

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, जेएनपीटी के विकासात्मक कार्यों से देश में पैदा होंगी 1.25 लाख नौकरियां

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बंदरगाहों को विकास का इंजन करार देते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरू पत्तन न्यास (जेएनपीटी) के विकासात्मक कार्य कोंकण क्षेत्र का नक्शा ही बदल देंगे और उसे वैश्विक पर्यटक स्थल बना देंगे।

देश में रोजगार के अवसर पैदा होंगे

आपको बता दें कि गडकरी ने जानकारी देते हुए बताया कि जेएनपीटी अनेक परियोजनाओं का विकास कर रहा है। इससे क्षेत्र में रहने वालों के लिए रोजगार के 1.25 लाख अवसर पैदा होंगे। वह जेएनपीटी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जेएनपीटी-सेज में मुक्त व्यापार गोदाम क्षेत्र की आधारशिला रखी।

कार्यक्रम में दी जानकारी

इसके साथ ही इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी को देश के विकास के बारे में विचार करना चाहिए, जिससे हमारा देश आगे बढ़ सके। साथ ही गडकरी ने कहा कि वह जेएनपीटी जैसी अनेक योजनाओं के लिए सरकार काम कर रही है।
(ये कॉपी भाषा से ली गई है।)

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो