scriptयूपी के फतेहपुर में शराब पार्टी के दौरान तीन लोगों की मौत | Three people died during liquor party in Fatehpur, UP | Patrika News
फतेहपुर

यूपी के फतेहपुर में शराब पार्टी के दौरान तीन लोगों की मौत

यूपी के फतेहपुर जिले में चांदपुर थाना क्षेत्र में खेत में शराब और मुर्गा पार्टी कर रहे तीन लोगों की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

फतेहपुरMar 26, 2024 / 10:13 am

Pravin Kumar

fatehpur_latest_news_01.jpg
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रविवार की रात होली से पहले खेत में शराब पार्टी के साथ मीट बनाया जा रहा था। इसी बीच शराब के नशे में खेत मालिक ने खड़े ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया। ट्रैक्टर मीट बना रहे लोगों पर चढ़ा दिया। जिसके चपेट में आने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान नजदीकी अस्पताल में 2 लोगों की मौत हो गई,जबकि एक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
चांदपुर थाना क्षेत्र के दपसौरा गांव के रहने वाले राम बहुदार निषाद अपने खेत में गेंहू की फसल की कटाई कराने के लिए मनोज निषाद पुत्र राम खेलावन निवासी रूरा को ट्रैक्टर ट्राली और मशीन के साथ बुलाए थे। कटाई करने के लिए अन्य मजदूर मइयादीन, कल्लू और चुन्नू सिंह होली पर खेत पर शराब पार्टी के साथ मीट बना रहे थे। इसी बीच खेत मालिक राम बहादुर ने नशे में ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया और ट्रैक्टर मीट बना रहे लोगों पर चढ़ा दिया। हादसे में मनोज, कल्लू और मइयादीन को पुलिस ने नजदीकी सीएचसी अमौली में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने मनोज निषाद को मृत घोषित कर दिया और घायल कल्लू व मइयादीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मइयादीन निषाद 65 की मौत हो गई।
अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि खेत में शराब पार्टी के साथ मीट बनाया जा रहा था। शराब के नशे में खेत मालिक ने ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से तीन मजदूर घायल हो गए। जिसमें तीन की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। शवो का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो