scriptदो सर्राफा कारोबारियों से नौ लाख की लूट, चार लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम | nine lakhs rupees robbery in fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

दो सर्राफा कारोबारियों से नौ लाख की लूट, चार लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

दो सर्राफा व्यापारी को बाईक सवार चार लुटेरों ने दिन-दहाड़े अपना शिकार बना लिया

फतेहपुरFeb 07, 2019 / 10:36 pm

Ashish Shukla

up news

दो सर्राफा व्यापारी को बाईक सवार चार लुटेरों ने दिन-दहाड़े अपना शिकार बना लिया

फतेहपुर. पुलिस व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम नजर आ रही है। आए दिन कोई ना कोई व्यापारी लूट का शिकार हो जा रहा है। ताजा मामला फतेहपुर के सुल्तापुर घोष थाने का है जहां बाइक सवार चार बदमाशों ने चार दो सर्राफा कारोबारियों को से लाखों रूपये लूट लिये।
पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने दोनों व्यापारियों के पास से नौ लाख की कीमत के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं लूटपाट का विरोध करने पर एक व्यापारी को तमंचे के बट से मारकर घायल कर दिया। चोट लगने से व्यापारी घायल हो गया लूटेरे समान लेकर मौके से फरार हो गए।
पूरा मामला सुल्तानपुर घोष थाना के भैरवा गांव के पास हुआ। जहां सर्राफा व्यापारी मड़वा गांव से प्रेमनगर कस्बे में अपनी दुकार खोलने जा रहे थे। बीच में पहले से घात लगाकर बैठे लुटेरे हाथ साफ करके फरार हो गए। बतादें कि अभी 15 दिन पहले ही एक व्यापारी के भाई के साथ लूट की गई थी।
15 दिन के भीतर हुई लूट की दूसरी वारदात से गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। व्यापारी जल्द खुलासे की मांग कर रहे थे। वहीं पुलिस ने व्यापारियों की तरहरीर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो