scriptशौच के लिये निकली किशोरी को बेहोश कर उठा ले गए, कई दिनों तक किया बलात्कार, फिर एक दिन वह भागी… | Girl abducted and Raped Regularly Fatehpur Hindi News | Patrika News

शौच के लिये निकली किशोरी को बेहोश कर उठा ले गए, कई दिनों तक किया बलात्कार, फिर एक दिन वह भागी…

locationफतेहपुरPublished: Aug 24, 2017 11:33:42 pm

नशीली चीज सुंघाकर किशोरी को उठा ले गए और कई दिनों तक किया रेप, अब पकड़े गए।

Girl Abducted and Raped

लड़की को अगवा कर बलात्कार

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन नशा सुघाकर उठा ले जाने और कई दिनो तक उसके साथ बलात्कार करने की घटना सामने आयी है। मामले में पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
मामला फतेहपुर के बिन्दकी कोतवाली अन्तर्गत जफराबाद गांव का है। बताया गया है कि गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की पर कानपुर के बिल्हौर निवासी रविकान्त और कृष्ण कान्त की काफी दिनों से नजर खराब थी। पीड़िता के मुताबिक वह एक दिन शाम को अपने घर से शौच के लिये निकली। दोनों आरोपी पहले से ही योजना बनाकर उसकी ताक में थे। दोनों ने धोखे से उसे कोई पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद दोनों उसे किसी दूसरे जिले में ले गए।
पीड़िता के मुताबिक जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक अंजान जगह पर पाया। आरोपी कृष्णकान्त से पूछा कि हम कहां हैं, मुझे यहां क्यों लाया गया है, तो उसने जवाब दिया कि तुम्हारी हमारे साथ शादी हो चुकी है। अब तुमको यहीं हमारे साथ ही रहना है। आरोप है कि इसके बाद उन लोगों ने पीड़िता के साथ जबरन संबंध बनाए और यह सिलसिला शुरू हो गया।
इसका विरोध करने पर उन्होंने पीड़िता को मारा-पीटा भी। पीड़िता के मुताबिक वह बराबर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहे। शोर न मचा सके इसके लिये वह पीड़िता को बेहोश ही रखते थे। वह पकड़े जाने के डर से जगह बदलते रहते थे। इसी दौरान पीड़िता को मौका मिला तो वह उनके चंगुल से भाग निकली। किसी तरह उसने अपने पिता को फोन कर अपने बारे में जानकारी दी।
पिता उसे इलाहाबाद से वापस घर ले आया। बेटी के मुंह से पूरी घटना सुनने के बाद उसने पुलिस को नामजद तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। पिता ने पहले भी गुमशुदगी की तहरीर दी थी। इस मामले में सीओ कपिल देव मिश्रा ने बताया कि घटना आठी जून की है। मामला दर्ज कर नाबालिग को 21 अगस्त को बरामद कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
by RAJESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो