scriptयुवक की हत्या का 24 घंटे के भीतर फतेहपुर पुलिस ने किया खुलासा, 6 अभियुक्त गिरफ्तार | Fatehpur police revealed the murder of the young man within 24 hours | Patrika News
फतेहपुर

युवक की हत्या का 24 घंटे के भीतर फतेहपुर पुलिस ने किया खुलासा, 6 अभियुक्त गिरफ्तार

यूपी के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चने की फसल ढोने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की हत्या कर दी। गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी,पुलिस ने समय रहते कंट्रोल कर लिया..

फतेहपुरApr 08, 2024 / 07:38 pm

Pravin Kumar

fatehpur_news_02.jpg

मीडिया को जानकारी देते हुए एएसपी विजय शंकर मिश्रा।

Fatehpur Crime News: फतेहपुर पुलिस ने दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए महिला समेत छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया, हथियार भी बरामद करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।
जिले के गाजीपुर थाने के कस्बे में रविवार ( कल ) चने की फसल ढोने को लेकर रास्ते में पड़ने वाले खेत मालिक से विवाद हो गया विवाद में युवक की ईंट और लोहे के हथियार से कूच कर हत्या कर दी गई थी।हमलावरों ने उसके भतीजे को मरणासन्न कर दिया था। जिसे पुलिस ने इलाज़ हेतु अस्पताल में भर्ती कराया था। दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज हत्याकांड का गाजीपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए ओमप्रकाश, रामप्रकाश,नीरज, बुद्धसेन, अरविंद, दुर्गा देवी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने कुल्हाड़ी, हंसिया, लाठी व लोहे की राड बरामद कर हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो