scriptईद के दिन युवक ने पहले मीट लेने के चक्कर में दूसरे युवक की हत्या कर दी, फतेहपुर पुलिस ने किया खुलासा | Fatehpur police revealed the murder in the matter of buying meat | Patrika News
फतेहपुर

ईद के दिन युवक ने पहले मीट लेने के चक्कर में दूसरे युवक की हत्या कर दी, फतेहपुर पुलिस ने किया खुलासा

यूपी के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में ईद के दिन एक मटन शॉप में दो युवकों के बीच पहले मीट लेने के चक्कर में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया।

फतेहपुरApr 13, 2024 / 07:11 pm

Pravin Kumar

fatehpur_crime_news_latesst.jpg
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में ईद के दिन मटन की दुकान में पहले मीट लेने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की एक युवक ने बकरा काटने वाले चाकू से दूसरे युवक पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। मृतक के भाई के तहरीर पर आरोपी सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि 11 अप्रैल के दिन ईद पर्व पर ईद की नमाज बाद दोपहर में थरियांव थाना क्षेत्र के कस्बे में सब्बीर मटन शॉप पर कस्बे के ही रहने वाला शेर अली (32) पुत्र टिरी अहमद बकरा का मीट लेने गया गया था। उसी समय कस्बे के रहने वाले आरोपी युवक चमन (40) पुत्र निसार अहमद भी पहुंचा। मटन शॉप में पहले मीट लेने का विवाद शेर अली ने शुरू कर दिया क्योंकि मृतक नशे की हालत में था। आरोपी युवक से विवाद होने पर बात बढ़ने पर बकरा काटने वाले चाकू से सीने और पेट में वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया। भाई अशरफ उर्फ कल्लू की तहरीर पर आरोपी सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।
आरोपी युवक चमन को बिलन्दा बाईपास के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक पुणे में रहकर पंचर बनाने का काम करता था और 10 अप्रैल के दिन ईद पर घर आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो