scriptयूपी के फतेहपुर में बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़,दर्ज थे एक दर्जन से अधिक मुकदमें | Encounter between miscreant and police in Fatehpur, UP | Patrika News
फतेहपुर

यूपी के फतेहपुर में बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़,दर्ज थे एक दर्जन से अधिक मुकदमें

यूपी के फतेहपुर में लॉकअप से फरार हुए 25 हजार के इनामियां बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली, इसके ऊपर दर्ज है हत्या, लूट सहित करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमें।

फतेहपुरMar 23, 2024 / 10:40 am

Pravin Kumar

fatehpur_crime_news_today_latest_1.jpg

मुठभेड़ स्थल पहुंचे एसपी उदय शंकर सिंह।

फतेहपुर में न्यायालय परिसर में बने लॉकअप से फरार एक 25 हजार रुपए का इनमियां अपराधी से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से अपराधी घायल हो गया।जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक उदय शंकर मिश्र ने मुठभेड़ स्थल का जायजा लिया।एसपी ने बताया पकड़े गए अपराधी पर हत्या,लूट सहित करीब 15 मुकदमा दर्ज है।
पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि सुबह भोर पहर कंट्रोल रूम में सूचना दिया गया कि 11 मार्च के दिन न्यायालय परिसर में बने लॉकअप से पेशी के बाद फरार हुए शातिर अपराधी बाइक से हाइवे पर जा रहा है। जिस पर एसओजी टीम पीछा कर रही है।सूचना पर कल्यानपुर थाना प्रभारी और मलवां थाना प्रभारी टीम के साथ घेराबंदी कर दिया।पुलिस की घेराबंदी देखकर फरार अपराधी ने हाइवे छोड़कर शहर के तरफ जाने वाले रास्ते पर भागने लगा।
महर्षि रोड पर जब अपराधी बाइक लेकर पहुंचा तो सामने पुलिस की गाड़ी खड़ी देखकर खेत की ओर भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया।जिसके बाद पुलिस से मुठभेड़ के दौरान एक गोली पैर में लगने से अपराधी घायल हो गया।जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।पुलिस को मौके से एक तमंचा और कारतूस बरामद करते हुए बाइक को कब्जे में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो