scriptमोबाइल और जेब खर्च के लिये छात्रों ने डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट लिया था | Patrika News
फतेहपुर

मोबाइल और जेब खर्च के लिये छात्रों ने डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट लिया था

5 Photos
7 years ago
1/5
फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में डायल 100 के सिपाही पर हमला कर लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जो आरोपी सामने आए हैं वह पुलिस के लिये चौंकाने वाले हैं। हमला करने वाले कोई पेशेवर नहीं थे बल्कि वो छात्र थे जो फतेहपुर आईटीआई में पढ़ते हैं।
2/5
इन छात्रों ने मोबाइल और अपने ऐशो आराम की जरूरत को पूरा करने के लिये डायल 100 के सिपाही पर ही हमला कर उसे लूट लिया। पुलिस ने इस मामले में दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।
3/5
घटना सात सितंबर की है, डायल 100 के सिपाही जो चालक भी था उसे कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद लूटकर भाग गए। मामला पुलिस पर हमला और लूट का था सो यह सम्मान की बात थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी और आखिर में पता चल ही गया कि इसके पीछे कौन है।
4/5
मुखबिर की सूचना पर पुलिस सतर्क हो गयी और देवरी मोड़ के पास कहीं जाने की फिराक में खड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से रुपये मोबाइल और कार्ड बरामद किये।
5/5
एसपी कविंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया को बताया कि पकड़े गए आरोपी फतेहपुर के सरकारी आईटीआई कॉलेज के छात्र हैं। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से मोबाइल, एटीएम और रुपये बरामद कर लिये हैं। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.