script‘युगों के बाद अवतार लेते हैं मोदी जैसे संत’, प्रधानमंत्री को लेकर बोले BJP सांसद रवि किशन | A saint like Modi takes incarnation after ages BJP MP Ravi Kishan said about the Prime Minister | Patrika News
फतेहपुर

‘युगों के बाद अवतार लेते हैं मोदी जैसे संत’, प्रधानमंत्री को लेकर बोले BJP सांसद रवि किशन

UP Lok Sabha Election 2024: इस बार के लोकसभा चुनाव में वोटों की सुनामी आ रही है। पीएम मोदी के लिए लोग वोट करने के लिए आतुर बैठे हैं। यह बात गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने फतेहपुर सीकरी में कही।

फतेहपुरApr 07, 2024 / 09:52 pm

Aman Pandey

A saint like Modi takes incarnation after ages BJP MP Ravi Kishan said about the Prime Minister
UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में अपनी बड़ी जीत का सभी दल दावा करने में जुटे हैं। फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर रविवार यानी 7 अप्रैल को बीजेपी का सोशल मिडिया विलिंटियर सम्मेलन का आयोजन हुआ। इसमें मशहूर अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन पहुंचे। चुनावी मंच से रवि किशन ने कहा के पीएम नरेंद्र मोदी इस युग के संत हैं और ऐसा संत युगों के बाद अवतार लेता है।
सांसद ने कहा कि भारत की जनता ऐसे संत को खोना नहीं चाहेंगी, इसलिए लोग पीएम मोदी को वोट करने के लिए तैयार बैठे हैं। इस बार रिकार्ड तोड़ जीत होगी। रवि किशन यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता झुंड बनाकर पीएम मोदी का विरोध कर रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी अकेले ही डटे हैं। ईडी केवल उन नेताओं पर कार्रवाई कर रही है, जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जिन्होंने भ्रष्टाचार किया उन्हें डर लग रहा है।
रवि किशन ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन की पूरी तरह से जमानत जब्त होने वाली है। यूपी की 80 की 80 सीट बीजेपी जीतेगी।देश भर में मेरे फैंस हैं। मेरे फैंस ने मुझे रिपोर्ट दी है कि इस बार 4 जून को आप देखेंगे कि बीजेपी को कितनी बड़ी बंपर जीत मिलने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो